test

VIDEO: अरमान जैन की पार्टी में मलाइका को देखते ही दौड़ पड़े अर्जुन कपूर, तेजी से हो रहा है वायरल वीडियो

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चे का विषय बनी हुई है। अक्सर साथ साथ में देखे जाने वाले इस कपल की शादी को लेकर हर किसी के मन में एक सवाल उठ रहा है कि ये लोग कब एक दूसरे के साथ जीवन भर के लिए बंधने वाले है। मलाइका अरोड़ा यूं तो अर्जून कपूर के रिलेशन के अलावा अपनी बोल्ड अंदाज के लिये भी सुर्खियों में बनी रहती है। एक बार फिर से दोनों अपने बोल्ड अंदाज में नजर आए। मंगलवार देर रात ये दोनों अरमान जैन और अनीषा मल्होत्रा की वेडिंग कॉकटेल पार्टी में सम्मलित हुए। उस समय का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इसी बीच दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा बिजनेस मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी से मिलने वहा पंहुचती है और मिलकर जैसे ही वापस होती है। अर्जुन कपूर काफी तेज कदमों से उनके पीछे भागते हुए दिखाई देते है। अर्जुन मलाइका की इस बॉन्डिंग को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ShNIEo
VIDEO: अरमान जैन की पार्टी में मलाइका को देखते ही दौड़ पड़े अर्जुन कपूर, तेजी से हो रहा है वायरल वीडियो VIDEO: अरमान जैन की पार्टी में मलाइका को देखते ही दौड़ पड़े अर्जुन कपूर, तेजी से हो रहा है वायरल वीडियो Reviewed by N on February 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.