test

केजरीवाल की जीत से गदगद हैं अनुराग कश्यप, BJP पर हमला करते हुए कहा- दिल्ली के बाद बिहार के हिंदू को है खतरा

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा 2020 (Delhi Election Results 2020) के चुनाव में 70 सीटों में केजरीवाल की आम आदमी पार्टी को 62 सीटें मिली हैं, वहीं मनोज तिवारी की भाजपा को 8 सीटों पर ही संतोष करना पड़ा। इन सबके बीच कांग्रेस (Congress) शून्य पर सवार हो गई। पिछली बार की तरह इस बार भी उसका खाता नहीं खुल सका है। वहीं आप की जीत पर सभी लोग अपनी प्रति्रकियाए दे रहे हैं।बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने भी भाजपा की हार को लेकर ट्वीट किया है। जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

अर्णब गोस्वामी ने क्यों नहीं दिया था कुणाल कामरा को जवाब, अदनान सामी ने बताई वजह

दरअसल, अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने ट्वीट के जरिए मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि बाकी अब बिहार का हिंदू खतरे में आने वाला है , टुकड़े टुकड़े वाले वहां भी आने वाले हैं. बाकी उनके ऊपर है। डायरेक्टर का ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है।

प्रियंका गांधी ने लगाया भाजपा पर लगाया आरक्षण खत्म करने का आरोप तो बॉलीवुड अभिनेत्री से मिला जोरदार जबाव

बता दें दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 (Delhi Election Results 2020) में केजरीवाल को बंपर जीत मिली है। दिल्ली चुनाव के बाद अब सबकी निगाहें बिहार चुनाव के ऊपर हैं। जहां इस साल अब से नौ महीने बाद चुनाव होने हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OOEWwF
केजरीवाल की जीत से गदगद हैं अनुराग कश्यप, BJP पर हमला करते हुए कहा- दिल्ली के बाद बिहार के हिंदू को है खतरा केजरीवाल की जीत से गदगद हैं अनुराग कश्यप, BJP पर हमला करते हुए कहा- दिल्ली के बाद बिहार के हिंदू को है खतरा Reviewed by N on February 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.