test

डॉक्टर को ऋषि कपूर की बॉडी में मिला था पैच, कैंसर के बाद हो सकता था निमोनिया

नई दिल्ली। जैसा कि हम सब जानते हैं कि कई दिनों से बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की तबीयत कुछ ठीक नहीं है। कुछ दिनों पहले उन्हें शूटिंग के दौरान दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। खबर आई थी कि दिल्ली में प्रदूषण की वजह से उनकी तबीयत खराब हुई थी। वहीं मुंबई आने बाद भी अचानक से ऋषि कपूर को मुंबई अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनके साथ पूरी रात रणबीर कपूर हॉस्पिटल ठहरे थे।

 

Rishi Kapoor

मुंबई हॉस्पिटल में भर्ती होने की वजह किसी को भी नहीं पाता था। लेकिन अब ऋषि कपूर की हालत में सुधार है और उन्होंने ट्वीट कर अपने सभी प्रशंसको को धन्यवाद कहा है। खबरों के मुताबिक ऋषि कपूर को वायरल फीवर होने की वजह से उन्हें रातों रात श्री एच आर रिलायंस फाउडेंशन अस्पताल में एडमिट कराया गया। लेकिन अब वो पूरी तरह से ठीक हैं।

ये भी पढ़ें: ऋषि कपूर की फिर से बिगड़ी तबीयत मुंबई अस्पताल कराया गया भर्ती, रणबीर कपूर थे पूरी रात साथ में

 

rishi kapoor

कुछ समय पहले ऋषि कपूर ने अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए कहा था कि मैं पिछले 18 दिनों से दिल्ली में शूटिंग कर रहा था। दिल्ली में प्रदूषण होने के कारण मुझे इनफेक्शन हो गया, क्योंकि मेरा न्यूट्रोफिल काउंट कम है। इसकी वजह से मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया। मुंबई लौटने के बाद फिर से ऋषि कपूर की तबीयत खराब हुई। उन्होंने बताया कि मुझे हल्का बुखार बना हुआ था और जांच में डॉक्टर एस.को एक पैच मिला जिसकी वजह से जिसकी वजह से मुझे निमोनिया हो सकता था, इसे डिटेक्ट करके हटा दिया गया।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Uxbkrb
डॉक्टर को ऋषि कपूर की बॉडी में मिला था पैच, कैंसर के बाद हो सकता था निमोनिया डॉक्टर को ऋषि कपूर की बॉडी में मिला था पैच, कैंसर के बाद हो सकता था निमोनिया Reviewed by N on February 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.