test

जया बच्चन पर भड़क उठे थे अमर सिंह, अमिताभ से लेकर ऐश्वर्या के रोमांस पर उठाए थे सवाल.. अब मांगी है माफी

नई दिल्ली अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले अमर सिंह ने हाल ही में अमिताभ बच्चन से माफी मांगी है। उन्होंने अस्पताल से वीडियो जारी कर बिग बी से अपने पुरानी बातों पर माफी मांगी है। समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह की तबीयत कई दिनों से ठीक नहीं चल रही है, वो अपना इलाज सिंगापुर में करा रहे हैं। वहीं से उन्होंने एक ट्वीट भी किया जिसमें लिखा कि वो ज़िंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं और इस वक्त वो अमिताभ जी से अपनी पुरानी बातों के लिए माफी मांगना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि अमिताभ बच्चन हर साल उन्हें जन्मदिन बधाई देते हैं। पिता की पुण्यतिथि पर अमित जी का मैसेज आया जिसके बाद मैं काफी भावुक हो गया।

क्यों मांग रहे हैं अमर सिंह माफी?

अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन और उनके परिवार कई टिप्पणियां की थीं। उन्होंने जया बच्चन से कहा था कि वो राज्यसभा में वो बड़ी ही बेबाकी से बोल रही थीं कि हमारे हाथ में रिमोट होता है अगर नहीं देखना है तो टीवी बंद कर सकते हैं तो जया जी अपने परिवार पर ये लगाम क्यों नहीं लगाती। उन्होंने पूरे बच्चन परिवार पर निशाना साधते हुए कहा था कि जब आपके पति अमिताभ जी जुम्मा चुम्मा करते हैं तो क्यों नहीं रोकती आप, जब आपकी बहु ऐश्वर्या ने ऐ दिल है मुश्किल में किसिंग सीन दिए थे तो क्यों नहीं रोका आपने, जब आपका बेटा अभिषेक नग्न हिरोइनों के साथ फिल्में करता है तब क्यों नहीं कुछ समझाती आप। पहले अपने घर को सुधारिए, रोमांस दिखाने के लिए जरूरी नहीं कि ये सब दिखाया जाए रपट जइयो तो हमे ना बुलईयो ये सब कैसे सही है। अमर सिंह के इस तरह की टिप्पणी से हर कोई हैरान रह गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3bPiUng
जया बच्चन पर भड़क उठे थे अमर सिंह, अमिताभ से लेकर ऐश्वर्या के रोमांस पर उठाए थे सवाल.. अब मांगी है माफी जया बच्चन पर भड़क उठे थे अमर सिंह, अमिताभ से लेकर ऐश्वर्या के रोमांस पर उठाए थे सवाल.. अब मांगी है माफी Reviewed by N on February 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.