test

'चमेली की शादी' का बनेेगा रीमेक, चुलबुले अंदाज में नजर आएंगी अमृता की बेटी सारा

अनिल कपूर और अमृता सिंह की चुलबुली शरारतों के साथ प्रेम कहानी पर बनी फिल्म 'चमेली की शादी' का रीमेक बनेगा। जिसमें खुद अमृता की बेटी सारा अली खान अपनी मां द्वारा करीब 36 साल पहले किए गए रोल को अदा करेगी। दर्शकों के लिए यह मूवी उस जमाने की यादें ताजा कर देगी। जब एक लड़का लड़की एक दूसरे को चिट्ठियों के माध्यम से अपने प्यार और मन की बातों का आदान प्रदान करते थे। हालांकि 'लव आज कल' रिलीज की तैयार में लगी सारा अली खान ने अभी तक इस फिल्म को करने के लिए हां नहीं कहा है। क्योंकि अमृता सिंह के इस रोल को बखूबी करना किसी चुनौती से भी कम नहीं है।

'चमेली की शादी'1986 में बनी थी। इस फिल्म में अनिल कपूर और अमृता सिंह मुख्य किरदार थे। जिसमें अमृता गांव की भोली भाली चुलबुली लड़की के रुप में आई थी। फिल्म में स्कूल में पढ़ने वाली चमेली अपने खतों को सहेली से पढ़वाती है। वहीं अनिल कपूर जिनका फिल्म में चरणदास नाम है वह चमेली को देेने वाले खत वकील 'अमजद खान' से लिखवाते थे। इस फिल्म को दर्शक आज भी देखकर रोमांचित हो उठते हैं। इसलिए निश्चित ही चमेली की शादी की रीमेक युवा पसंद करेंगे।

सारा अली खान सालों पहले अपनी मां द्वारा किए गए इस रोल को करने से पहले कई बार सोच रही है। क्योंकि उन्हें लगता है कि वाइर्क वे इस फिल्म के लीड रोल के साथ न्याय कर सकेंगी या नहीं। चमेली की शादी सुपर हिट फिल्म रही थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2SrDt0a
'चमेली की शादी' का बनेेगा रीमेक, चुलबुले अंदाज में नजर आएंगी अमृता की बेटी सारा 'चमेली की शादी' का बनेेगा रीमेक, चुलबुले अंदाज में नजर आएंगी अमृता की बेटी सारा Reviewed by N on February 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.