test

Tanhaji Box Office Collection day 27: 300 करोड़ क्लब में शामिल हुई अजय देवगन की तानाजी

नई दिल्‍ली: Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 27: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) को रिलीज हुए 27 दिन हो चुके हैं। इन 27 दिनों में फिल्म ने फिल्म तान्हाजी ने वैश्विक स्तर पर करीब 324 करोड़ रुपये की कमाई की है।तानाजी साल 2020 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है। वहीं भारत में फिल्म की कमाई की बात करें तो ताना जी ने 250 करोड़ का पड़ाव पार कर लिया है। इतना ही नहीं तानाजी हिंदी सिनेमा की भी 12वीं सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्म बन गयी है।

Nora Fatehi Birthday: सिर्फ 5 हजार रूपए लेकर भारत आई थीं नोरा, जानिए कैसे बनी स्टार

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार फिल्म ने बीते बुधवार लगभग 3 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। इस हिसाब से फिल्म 27 दिनों में 257 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। बता दें तानाजी को 3800 से अधिक स्क्रींस पर 2डी और 3डी में रिलीज किया गया था। वहीं तानाजी के शुरूआती कमाई की बात करें तो फ़िल्म ने 15.10 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जबकि ओपनिंग वीकेंड में 47.93 करोड़ बटोरे थे। पहले हफ़्ते में फ़िल्म ने 118.91 करोड़ का कलेक्शन किया।

BJP के वोट मांगने गई सपना चौधरी से पब्लिक ने कहा-वोट तो केजरीवाल को ही देगें, वीडियो हुआ वायरल

बताते चलें फिल्म को यूपी, हरियाणा और महाराष्ट में कर मुक्त हो चुकी है। गौरतलब है कि फिल्म में अजय देवगन और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की जोड़ी को लंबे वक़्त के बाद बड़े पर्दे पर एक साथ देखा गया है। इससे पहले दोनों स्टार ओमकारा में एक साथ में दिखाई दिए थे। 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय और सैफ के साथ काजोल ( Kajol ) भी अहम भूमिका में हैं। तानाजी ( Tanhaji ) फिल्म में मराठा और मुगलों के बीच युद्ध को दिखाया गया है। तानाजी अपने साम्राज्य को मुगलों से बचाकर भगवा रंग लहराते हैं। अजय देवगन शिवाजी की सेना के सुबेदार तानाजी मालसुरे का किरदार निभाते नजर आए हैं। काजोल ( Kajol ) तानाजी की पत्नी सावित्री बाई के किरदार में नजर आई हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OMsWMn
Tanhaji Box Office Collection day 27: 300 करोड़ क्लब में शामिल हुई अजय देवगन की तानाजी Tanhaji Box Office Collection day 27: 300 करोड़ क्लब में शामिल हुई अजय देवगन की तानाजी Reviewed by N on February 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.