test

बचपन में दीपिका पादुकोण की लिपस्टिक से खेलती थी सारा अली खान, करती थीं मेकअप

नई दिल्ली | सारा अली खान (Sara Ali Khan) आजकल अपनी फिल्म लव आज कल के प्रमोशन्स को लेकर बिजी हैं। 14 फरवरी को फिल्म रिलीज हो रही है जिसमें वो कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आएंगी। ये फिल्म सारा अली खान के लिए बहुत खास है क्योंकि इम्तियाज की पहली लव आजकल में पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) थे और इस बार इसके दूसरे पार्ट का हिस्सा सारा बनी है। सारा फिल्म में दीपिका (Deepika Padukone) की जगह दिखाई देंगी जबकि कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) सैफ की जगह नज़र आएंगे। हाल ही में सारा ने इसी को लेकर सवाल पूछा गया कि जब सैफ लव आजकल की शूटिंग कर रहे थे क्या उन्होंने तब कोई टिप्स लिए थे जिसपर सारा ने कहा कि उस दौरान वो काफी छोटी थीं।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इसके साथ मीडिया को उनका सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने बताया कि वो भले ही रॉयल फैमिली से आती हो लेकिन उनकी परवरिश बेहद ही सादगी से की गई है। मां अमृता सिंह (Amrita Singh) ने उन्हें अपना काम खुद करना सिखाया है। वहीं सारा ने फिटनेस पर बात करते हुए कहा कि अब वो इस बात का पूरा ख्याल रखती हैं कि अगर वो मनचाहा खा रही हैं तो हर रोज़ वर्कआउट जरूर करें। सारा को खाने का बेहद शौख है ऐसे में वो जब भी चीट करती हैं तो अपने वर्कआउट पर खास ध्यान देती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/31QJJD3
बचपन में दीपिका पादुकोण की लिपस्टिक से खेलती थी सारा अली खान, करती थीं मेकअप बचपन में दीपिका पादुकोण की लिपस्टिक से खेलती थी सारा अली खान, करती थीं मेकअप Reviewed by N on February 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.