test

कमल हासन ने हादसे के बाद किया ट्वीट, बोेले उनके परिवार के सदस्यों का संकट मेरे दर्द से ज्यादा है

चेन्नई में फिल्म इंडियन 2 के सेट पर बुधवार देर रात क्रेन गिरने के कारण बड़ा हादसा हो गया है। जिसमें अस्स्टिेंट डायरेक्टर सहित तीन लोगों की मौत और करीब 10 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। इस हादसे पर शोक संवदेना व्यक्त करते हुए साउथ सुपरस्टार 'कमल हासन' ने गहरा दुख जताया है।


कमल हासन ने ट्विटर पर लिखा है। 'मैंने बहुत सारे हादसे देखे हैं लेकिन आज जो हादसा हुआ वह सबसे खतरनाक था। मैंने अपने तीन सहयोगियों को खो दिया। उनके परिवार के सदस्यों का संकट मेरे अपने दर्द से कई गुना ज्यादा है। इस हादसे से लिए मैं दुख और संवेदना जाहिर करता हूं।'

 

बतादें कि फिल्म 'इंडियन 2' के सेट पर बुधवार देर रात निर्माणकार्य चल रहा था। इस दौरान अचानक क्रेन कुछ लोगों पर गिर गई। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, हादसे में मधु (29) (डायरेक्टर शंकर के पर्सनल डायरेक्टर), कृष्णा (34) (असिस्टेंट डायरेक्टर) और एक स्टाफर चंद्रन (60) की मौत हो गई है। हादसे में घायलों को नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया हैं। जानकारी मिलने पर कमल हासन तुरंत सेट पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचने में मदद की।

 

कमल हासन इन दिनों एस शंकर द्वारा निर्देशित 'इंडियन 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में वे 90 साल के व्यक्ति के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में भ्रष्टाचार से लड़ाई दिखाई जाएगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2vM7JeG
कमल हासन ने हादसे के बाद किया ट्वीट, बोेले उनके परिवार के सदस्यों का संकट मेरे दर्द से ज्यादा है कमल हासन ने हादसे के बाद किया ट्वीट, बोेले उनके परिवार के सदस्यों का संकट मेरे दर्द से ज्यादा है Reviewed by N on February 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.