test

हॉलीवुड के सवाल पर दिशा पाटनी ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर आपको भी नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। इस मूवी में वह दबंग स्टार सलमान खान के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। हाल ही में दिशा ने एक इंटरव्यू में हॉलीवुड मूवी में काम करने के बारे में अपने विचार रखे साझा किए है। दिशा ने कहा कि अभी वह हॉलीवुड में काम नहीं करना चाहती हैं। वह प्रियंका चोपड़ा की बड़ी फैन हैं।

Disha Patani

हाल ही जब उनसे पूछा गया कि क्या वह भी प्रियंका की तरह हॉलीवुड में काम करना चाहती हैं तब दिशा ने बड़ी ही बेबाकी से इस बात का जवाब दिया। उन्होंने कहा,'प्रियंका ने हॉलीवुड में काफी काम किया है और हमारे देश का नाम ऊंचा किया है। मुझे वह काफी पसंद हैं क्योंकि वो भी मेरी ही तरह एक छोटे शहर से आती हैं। मुझे अभी बॉलीवुड में और मेहनत करनी है। अपने छोटे से कॅरियर में मैंने कई बेहतरीन कलाकारों के साथ काम किया है। इतने कम समय में मुझे जो सफलता मिली है मैं उससे खुश हूं।'

disha patani

दिशा ने आगे कहा,'हॉलीवुड में खुद की पहचान बनाना एक बहुत ही मुश्किल काम है। मेरा कोई भी एजेंट नहीं है जो मुझे हॉलीवुड में काम दे देंगे। हॉलीवुड फिल्म के लिए ऑडिशन देना आसान नहीं होता। अभी मेरा बॉलीवुड में बढिय़ा काम चल रहा है। अभी मैं और काम करना चाहती हूं। हॉलीवुड में जाने का मैंने अभी नहीं सोचा है।

Disha Patani

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32a06uz
हॉलीवुड के सवाल पर दिशा पाटनी ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर आपको भी नहीं होगा यकीन हॉलीवुड के सवाल पर दिशा पाटनी ने दिया ऐसा जवाब, सुनकर आपको भी नहीं होगा यकीन Reviewed by N on February 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.