test

आखिरकार स्कूल और कॉलेज की लव लाइफ को लेकर दिशा पाटनी ने किया ये सनसनीखेज खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी Disha Patani का कहना है कि उन्हें आज तक किसी लड़के ने प्रपोज नहीं किया है। उनकी फिल्म 'मलंग' हाल ही में रिलीज हुई है। 'मलंग' Malang Movie के प्रमोशन के दौरान जब उनसे पूछा गया कि उन्हें अब तक लाइफ में कितने प्रपोजल मिले हैं और उन्होंने कितने दिल तोड़े हैं। इस सवाल के जवाब में दिशा ने कहा, 'किसी ने मुझे प्रपोज ही नहीं किया।
मैं स्कूल में टॉमबॉय थी।'

 

Disha Patani

दिशा पाटनी ने कहा,'मेरे पिता पुलिस में थे। किसी ने प्रपोज नहीं किया कभी। फिर कॉलेज में भी किसी ने प्रपोज नहीं किया और फिर इधर आ गई। मैं इधर किसी पार्टी में नहीं जाती हूं इसलिए किसी से मिली नहीं। मेरा जीवन काफी दुख भरा रहा है।' उन्होंने अपनी लवलाइफ के बारे में बात करते हुए कहा, 'प्यार बहुत महत्वपूर्ण चीज होती है। यह प्रेरणा देने वाली शक्ति होती है। आप जो कुछ भी जीवन में करते हैं, वो या तो प्यार के लिए होता है और या फिर प्यार की वजह से होता है। आप प्यार के बिना कैसे रह सकते हैं?

 

disha patani

मुझे भी पहली नजर में प्यार हुआ था। मेरे लिए प्यार में पड़ना बहुत महत्वपूर्ण है। मैं पहले दिन तितलियों के समान फीलिंग से प्यार करती हूं। यदि ऐसा पहले दिन नहीं होता है, तो वहां प्यार नहीं होता। मैं उसे खोजती हूं जो मुझे मेरे लड़की होने का एहसास कराए।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37dLb3k
आखिरकार स्कूल और कॉलेज की लव लाइफ को लेकर दिशा पाटनी ने किया ये सनसनीखेज खुलासा आखिरकार स्कूल और कॉलेज की लव लाइफ को लेकर दिशा पाटनी ने किया ये सनसनीखेज खुलासा Reviewed by N on February 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.