test

बॉलीवुड के वो मशहूर स्टार्स जिनके दिलों में वसते है भोलेनाथ , गुदवा लिया शरीर में उनके ही नाम का टैटू

नई दिल्ली। आज महाशिवरात्री है सारा देश महाकाल के दर्शनों के लिये उनके दरबार में पहुंच चुका है फिर इनके बीच बॉलीवुड के सितारे भी पीछे क्यों रहे है क्या आप जानते है बॉलीवुड में कुछ सितारे ऐसे है जिनके होठों में हमेशा ही भगवान शिव का नाम बना रहता है। वो इतने इस्पायर हैं कि फिल्म की शुरूआत भी उन्होनें भगवान शिव के नाम से ही की थी। जानिए बॉलीवुड की उन हस्तियो के बारे में जो है शिव के सबसे बड़ा उपासक।अजय

aja_dev.jpeg

अजय देवगन(Ajay Devgn)

बॉलीवुड के मशहूर स्टार्स में से एक अजय देवगन भी शिवजी के सबसे बड़े भक्त हैं और भगवान शि‍व से इंस्पायर होकर ही उन्होंने 'श‍िवाय' बनाई थी।

tiger.jpeg

टाइगर श्रॉफ

जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)जहां एक ओर अपने किरदार से लोगों को अपना दीवाना बना लेते है तो वही उनके बारे में कहा जाए तो वो भगवान शिव के बहुत बड़े भक्त हैं। इसी भक्ति के कारण वो पहले हर सोमवार का व्रत भी रखा करते थे।

ritik.jpeg

रितिक रोशन

बॉलीवुड के सुपर हीरो रितिक रोशन भी भगवान शिव की पूजा काफी करते है ये भी शिव भक्ति में लीन होने वाले उपासक हैं।

manoj_bajpai.jpeg

मनोज बाजपयी

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपयी भी भगवान शिव की अराधना करते हैं। उनका बारमें तो यह भी कहा जाता है कि वो पूरे ज्योतिर्लिंग की परिक्रमा करने के साथ उनके दर्शन भी करना चाहते हैं।

rashmi_desai.jpeg

रश्मि देसाई(Rashami Desai )

टीवी एक्टर रश्मि देसाई (Rashami Desai )भी भगवान शिव की भक्त है। वह तो उनके दर्शन किए बिना कोई काम करना पसंद ही नही करती। वह बताती हैं कि भगवान उनके कुलदेवता हैं और वह बिना पूजा किए घर से बाहर नहीं निकलतीं।

ravi-kishan.jpeg

रवि किशन(ravi kishan)

एक्टर रवि किशन(ravi kishan) के बारे में तो हर कोई जानता है कि वो कितने बड़े शिवभक्त है उनके गले में शिवजी का सोने का लॉकेट हमेशा डला रहता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/37NpNSZ
बॉलीवुड के वो मशहूर स्टार्स जिनके दिलों में वसते है भोलेनाथ , गुदवा लिया शरीर में उनके ही नाम का टैटू बॉलीवुड के वो मशहूर स्टार्स जिनके दिलों में वसते है भोलेनाथ , गुदवा लिया शरीर में उनके ही नाम का टैटू Reviewed by N on February 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.