test

नॉर्मल डिलीवरी नहीं वॉटरबर्थ के जरिए कल्कि ने दिया था बच्ची को जन्म, पोस्ट शेयर कर बताया एक्सपीरियंस

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है। कल्कि जब से मां बनी हैं तब से वो अपने मां बनने का एक्पीरियंस सोशल मीडिया पर शेयर करती जा रही हैं। उनकी डिलीवरी वाटर बर्थ के जरिए हुई थी। उन्होंने अपने इस एक्पीरियंस को भी शेयर किया है। इस तस्वीर में कल्कि ने अपनी पूरी टीम को धन्यवाद दिया है।

कल्कि ने डिलीवरी एक्सपीरियंस शेयर करते हुए सबको थैंक्यू का मैसेज दिया है। उन्होंने कहा कि ट्यूलिप वुमन केयर की पूरी टीम और मेरे तमाम डॉक्टर्स को धन्यवाद जिन्होंने मेरे साथ 17 घंटे कॉप्रेट किया। उस दौरान मैं बहुत थक गई थी। जिस वजह से मैंने कहा कि अब कैसे भी करके इसे बाहर निकालो और वो इस चीज़ को कर भी सकते थे। लेकिन उन्होंने मुझे काफी संभाला और कहा कि तुम बहुत मेहनत करके यहां तक आई हो और अब तुम्हें नेचुलर वॉटरबर्थ देना होगा। इसके ठीक 1 घंटे बाद मैंने अपनी बेटी सैफो को जन्म दिया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2HgRx7G
नॉर्मल डिलीवरी नहीं वॉटरबर्थ के जरिए कल्कि ने दिया था बच्ची को जन्म, पोस्ट शेयर कर बताया एक्सपीरियंस नॉर्मल डिलीवरी नहीं वॉटरबर्थ के जरिए कल्कि ने दिया था बच्ची को जन्म, पोस्ट शेयर कर बताया एक्सपीरियंस Reviewed by N on February 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.