test

नेहा कक्कड़ की लताड़ के बाद फिर बोले हिमांश कोहली, कहा- सिर्फ एक चीज आपको खुश कर सकती है और वो...

नई दिल्ली | नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और हिमांश कोहली (Himansh Kohli) से जुड़ी बातों ने फिर से ज़ोर पकड़ना शुरु कर दिया है। हिमांश से ब्रेकअप के बाद नेहा ने कई बार अपना दर्द बयां किया था। यहां तक कि अपने शो को जज करते वक्त भी वो काफी इमोश्नल नज़र आई थीं लेकिन इन सबके बावजूद हिमांश की तरफ से कोई बयान कभी नहीं आया। लंबे समय बाद हिमांश ने ब्रेकअप को लेकर अपनी बात रखी और कहा कि उन्हें विलेन बनाया गया है। जबकि नेहा ने अपनी मर्जी से ब्रेकअप किया था। हिमांश के इस तरह के शब्दों के बाद नेहा काफी भड़क गई और उन्होंने भी एक पोस्ट किया और कहा कि हिमांश उनसे दूर रहे वरना वो पूरे परिवार की पोल खोल देंगी। इसके बाद हिमांश ने एक बार फिर इसपर जवाब दिया है।

हिमांश कोहली ने एक पोस्ट करते हुए लिखा- केवल एक चीज जो आपको खुश कर सकती है और वो ये है जैसे आप हो वैसे खुश रहो। ना कि ये सोचकर कि लोग आपके बारे में क्या सोचेंगे। हिमांश ने अपने पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिखा है लेकिन लगता है कि उन्होंने नेहा कि तरफ इशारा करते हुए ऐसा कहा है। नेहा और हिमांश की वॉर लगातार चल रही है। अब देखना ये होगा कि नेहा इसपर क्या जवाब देती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2P6OROn
नेहा कक्कड़ की लताड़ के बाद फिर बोले हिमांश कोहली, कहा- सिर्फ एक चीज आपको खुश कर सकती है और वो... नेहा कक्कड़ की लताड़ के बाद फिर बोले हिमांश कोहली, कहा- सिर्फ एक चीज आपको खुश कर सकती है और वो... Reviewed by N on February 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.