test

'सूर्यवंशी' रिलीज से पहले अक्षय कुमार के हाथ लगी बड़ी फिल्म, ट्रिपल रोल में आएंगे नजर

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार हाल ही अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में अभिनेता तीन अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया है कि बहुत जल्द ही वह अपने फैंस के लिए एक और मसालेदार और मनोरंजक चीज लेकर पेश होने वाले हैं। खिलाड़ी कुमार ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'एक से भले दो, दो से भले तीन... बाप रे बाप।' इससे फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि यह उनकी अपकमिंग फिल्म है और इसका नाम 'बाप रे बाप' हो सकता है।

Akshay Kumar

अक्षय कुमार की यह फोटो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही है। इस फिल्म में वे पहली बार ट्रिपल रोल में नजर आए हैं। हालांकि, अब देखना यह है कि अक्षय के यह तीन अवतार क्या धमाल मचाने वाले हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगे। यह 27 मार्च को रिलीज होने वाली है। इसका निर्देशन रोहित शेट्टी और प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है। इसके बाद वे 'लक्ष्मी बम', 'अतरंगी रे', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' और 'बेल बॉटम' जैसी फिल्मों में दिखाई दे सकते हैं।

akshay kumar

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2tTqlc2
'सूर्यवंशी' रिलीज से पहले अक्षय कुमार के हाथ लगी बड़ी फिल्म, ट्रिपल रोल में आएंगे नजर 'सूर्यवंशी' रिलीज से पहले अक्षय कुमार के हाथ लगी बड़ी फिल्म, ट्रिपल रोल में आएंगे नजर Reviewed by N on February 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.