test

'आरआरआर' के लिए अजय देवगन ने फीस लेने से किया इनकार, सामने आई असली वजह

एक्टर अजय देवगन जल्द ही फिल्ममेकर एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में काम करते नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय इस मूवी के लिए कोई फीस नहीं लेंगे। हालांकि फिल्म के प्रोड्यूसर डीवीवी धन्या ने उन्हें पूरी फीस ऑफर की है लेकिन उन्होंने ये फीस लेने से मना कर दिया है। बताया जा रहा है कि अजय को ऑफर की गई राशि जूनियर एनटीआर और राम चरण की फीस के आस पास बताई जा रही है। बता दें कि अजय और राजामौली अच्छे दोस्त हैं। अजय और राजामौली की दोस्ती उस वक्त से है जब उन्होंने 'ईगा' पर काम किया था।

ss rajamoli

रिलीज डेट बदली
अजय ने साफ कहा कि वह सिर्फ दोस्ती के लिए इस फिल्म में काम कर रहे हैं। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में काम करते नजर आएंगे। फिल्म के निर्माताओं ने नई रिलीज डेट की घोषणा की हैं। अब यह फिल्म अब अक्टूबर 2020 में नहीं बल्कि 8 जनवरी 2021 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

10 भाषाओं में होगी रिलीज
'आरआरआर' को दुनिया भर में एक साथ दस भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में अजय देवगन के अलावा आलिया भट्ट भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म में अंतर्राष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी नजर आएंगे। फिल्म स्वतंत्रता सेनानियों के जीवन पर आधारित है और सच्ची घटनाओं से प्रेरित राजामौली की यह पहली फिल्म है।

ss rajamoli

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39gX8XH
'आरआरआर' के लिए अजय देवगन ने फीस लेने से किया इनकार, सामने आई असली वजह 'आरआरआर' के लिए अजय देवगन ने फीस लेने से किया इनकार, सामने आई असली वजह Reviewed by N on February 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.