test

अवार्ड मिलते ही अनन्या पांडे ने लगाया इन्हें गले, पापा चंकी भी हो गए भावुक

फिल्म अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के लिए बेस्‍ट डेब्‍यू एक्टर अवार्ड मिला है। अवार्ड मिलते ही उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने तुरंत शो के होस्ट करण जौहर को गले लगा लिया।

फिल्मफेयर 2020 में स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के जरिए एक्ट्रेस तारा सुतारिया भी इंडस्ट्री में लॉन्च हुई थी। वह भी इस श्रेणी में नॉमिनेट हुई थी। इस बारे में अनन्या ने कहा 'मैं इस बात को लेकर अपसेट हूं कि वह यहां क्यों नहीं आई। बतादें की बॉलीवुड में अनन्या पांडे सुर्खियों में रहकर फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए एक अलग मुकाम बना रही हैं। '65' वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 में अनन्या को फिल्म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के लिए बेस्‍ट डेब्‍यू ऐक्टर (फीमेल) से सम्मानित किया गया। अवॉर्ड पाने के बाद अनन्या ने निर्माता और शो के होस्ट करण चौहर को गले लगाया। उन्होंने बताया 'इसके बाद मेरे पिता (चंकी पांडे) को फोन कर इसकी जानकारी दी, जिससे वे भावुक हो गए। पापा ने मुझसे बस इतना ही कहा कि काश वह यहां होते और मुझे ट्रॉफी के साथ देखते। वह आने वाले थे लेकिन किन्हीं कारणों से नहीं आ सके। मेरे पापा ने कभी फिल्मफेयर अवॉर्ड नहीं जीते, इसलिए भी मेरी जीत उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि की तरह है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3bHFfTN
अवार्ड मिलते ही अनन्या पांडे ने लगाया इन्हें गले, पापा चंकी भी हो गए भावुक अवार्ड मिलते ही अनन्या पांडे ने लगाया इन्हें गले, पापा चंकी भी हो गए भावुक Reviewed by N on February 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.