test

अवॉर्ड मिलते ही आयुष्मान ने 'आर्टिकल 15' के बारे में किया ऐसा खुलासा, नहीं कर पाएंगे विश्वास

अभिनेता आयुष्मान खुराना को शनिवार को आयोजित हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 में बेस्ट ऐक्टर क्रिटिक चॉइस अवॉर्ड मिला। उन्हें यह पुरस्कार फिल्म 'आर्टिकल 15' के लिए दिया गया। अवॉर्ड लेने के बाद एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखा है। इसमें उन्होंने इस फिल्म को लेकर अपने जज्बात जाहिर किए हैं।

 

पोस्ट में उन्होंने फैंस और क्रिटिक्स को धन्यवाद देते हुए लिखा,'जब मैंने 'आर्टिकल 15' की शूटिंग खत्म की थी, तब भी मैंने सोशल मीडिया पर इसे लेकर लिखा था। उस वक्त मैंने कहा था कि 2019 की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म खत्म कर रहा हूं। हालांकि जब जितेश पिल्लई ने मुझसे कहा कि मैं इस फिल्म को लेकर कुछ ज्यादा इमोशनल हो रहा हूं तो, इसके कैप्शन को एडिट कर दिया था और कहा था कि बेस्ट फिल्मों में से एक होगी।'

अवॉर्ड मिलते ही आयुष्मान ने 'आर्टिकल 15' के बारे में किया ऐसा खुलासा, नहीं कर पाएंगे विश्वास

उन्होंने आगे लिखा, 'अब जब यह अवॉर्ड मेरे हाथों में है, मुझे लगता है कि मैंने उस समय सच कहा था। जितेश आपको धन्यवाद। फिल्म को भी फिल्म क्रिटिक चॉइस अवॉर्ड मिला है, इसके लिए अनुभव सिन्हा सर को बधाई। किसी ने भी नहीं सोचा था कि मैं पुलिस की वर्दी में अच्छा लगूंगा। आपकी सोच को सलाम। फिल्म के को राइटर गौरव सोलंकी को भी सलाम। हिंदुस्तान की बदलती अवाम को सलाम।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3bJOCCk
अवॉर्ड मिलते ही आयुष्मान ने 'आर्टिकल 15' के बारे में किया ऐसा खुलासा, नहीं कर पाएंगे विश्वास अवॉर्ड मिलते ही आयुष्मान ने 'आर्टिकल 15' के बारे में किया ऐसा खुलासा, नहीं कर पाएंगे विश्वास Reviewed by N on February 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.