test

कैटरीना यह देखकर भूल जाती है सबकुछ, जाने क्यों.....

अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए फिल्मी दुनिया में प्रसिद्ध अभिनेत्री कैटरीना कैफ पेनकेक्स देखकर सबकुछ भूल जाती है। वैसे तो पेनकेक्स बच्चों को बहुत पसंद होते हैं। लेकिन जब भी कैटरीना के सामने यह आते हैं। तो वह भी सबकुछ भूलकर पेनकेक जमकर खाती हैं। जबकि उन्हें फिट रहने के लिए खान पान पर बहुत ध्यान रखना पड़ता है। कैटरीना की फिट बॉडी और खूबसूरती के लोग दीवानें हैं। लेकिन फिटनेस फ्रीक कैटरीना की पेनकेक बहुत बड़ी कमजोरी है।

कैटरीना की ट्रेनर और मशहूर सेलिब्रिटी फिटनेस एक्सपर्ट यास्मिन करांचीवाला ने बताया कि कैटरीना पेनकेक्स की दीवानी हैं। उन्हें पेनकेक हद से ज्यादा पसंद हैं। वैसे कैटरीना खुद भी कई बार ये रिवील कर चुकी हैं कि उन्हें केक बहुत पसंद हैं। कैटरीना की फिटनेस को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा होती रहती है। अक्सर कैटरीना की टोंड बॉडी वाली तस्वीरें भी खूब वायरल होती हैं। कैटरीना को आखिरी बार पिछले साल फिल्म 'भारत' में सलमान खान के साथ देखा गया था।  कैटरीना जल्द ही अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म के पोस्टर और वीडियो क्लिप से पता चलता है कि फिल्म में 'सूर्यवंशी' अक्षय कुमार के साथ-साथ 'सिंबा' रणवीर सिंह और 'सिंघम' अजय देवगन भी नजर आएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OGnN8h
कैटरीना यह देखकर भूल जाती है सबकुछ, जाने क्यों..... कैटरीना यह देखकर भूल जाती है सबकुछ, जाने क्यों..... Reviewed by N on February 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.