test

ए आर रहमान पर उठा सवाल, बेटी के बुर्का पहनने पर किया जा रहा है ट्रोल

नई दिल्ली | ए आर रहमान (A R Rehman) अपनी बेटी खतीजा (Khatija) को लेकर एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं। दरअसल उनकी बेटी के बुर्का पहनने पर इस बार लेखक तस्लीमा नसरीन (Taslima Nasreen) ने सवाल खड़ा कर दिया है। पिछले साल ए आर रहमान की बेटी को हिजाब पहनने पर ट्रोल (A R Rehman Troll) किया गया था। फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेर' के 10 साल पूरे होने पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें रहमान की बेटी खतीजा बुर्का पहनने हुए नज़र आई थी। उन्होंने साड़ी के साथ बुर्का पहना हुआ था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और ए आर रहमान को निशाने पर लिया गया था।

बता दें कि एक साल पहले खतीजा को ट्रोल किया गया था तब ए आर रहमान (A R Rehman) ने सफाई में कहा था कि नीता अंबानी के साथ मेरी फैमिली की महिलाएं #freedomtochoose। इसके बाद खतीजा ने भी कहा था कि वो अपने फैसले लेने के लिए आजा़द हैं उन्हें बुर्का पहनने के लिए मजबूर नहीं किया गया है। ये उनका खुद का फैसला है। लोग बिना जानें अपनी राय ना बनाएं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2HhCLOc
ए आर रहमान पर उठा सवाल, बेटी के बुर्का पहनने पर किया जा रहा है ट्रोल ए आर रहमान पर उठा सवाल, बेटी के बुर्का पहनने पर किया जा रहा है ट्रोल Reviewed by N on February 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.