test

वरुण बोले पापा ने मना कर दिया, नहीं तो आमिर के साथ होती पहली फिल्म

प्रसिद्ध डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे वरुण धवन को फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। उनके पिता के कारण वे अपनी पहली फिल्म आमिर खान के साथ नहीं कर पाए। इसके बाद उन्होंने फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि इयर से अपने केरियर की शुरुआत की। अब वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में वरुण सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं। ये फिल्म गोविंदा की चर्चित फिल्म का रीमेक होगी जिसका निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं।

 

 

वरुण धवन ने 2012 में करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ दि इयर' ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। इससे पहले भी वे अपने डेब्यू के लिए प्रयास करते रहे। उन्होंने एक इंटरव्यूह के दौरान बताया कि वे अपने पिता की वजह से अपनी पहली ही फिल्म में आमिर खान के साथ काम करने का मौका चूक गए थे। वरुण ने कहा कि ये सच है। मैंने फिल्म 'धोबी घाट' और 'लाइफ ऑफ पाई' जैसी फिल्मों के लिए ऑडिशन दिया था और उस समय मेरे पिता को पता नहीं था कि मैं ऑडिशन के लिए जा रहा हूं। आमिर ने मेरा ऑडिशन देखा था और उन्होंने मेरे पिता को फोन किया था। मुझे लगता है कि मैं रिजेक्ट नहीं हुआ था। लेकिन मेरे पापा ने सुनिश्चित किया था कि मैं उन रोल्स के लिए रिजेक्ट हो जाऊं क्योंकि उन्होंने कहा था कि मैं अभी तैयार नहीं हूं। उन्होंने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता कि आप अपनी पहली फिल्म चुनते हैं। फिल्म आपको चुनती है मैं उस समय रोल्स की तलाश में था। अर्जुन इश्कजादे कर चुका था और फिर अचानक मुझे स्टूडेंट ऑफ दि इयर में काम करने का मौका मिल गया था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे उस स्तर का लॉन्च कभी मिलेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3bxRqTh
वरुण बोले पापा ने मना कर दिया, नहीं तो आमिर के साथ होती पहली फिल्म वरुण बोले पापा ने मना कर दिया, नहीं तो आमिर के साथ होती पहली फिल्म Reviewed by N on February 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.