test

Jawaani Jaaneman Box Office Collection: सैफ की जवानी जानेमन हुई फ्लॉप ! 10 दिनों में कमाए 30 करोड़

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मासाला फिल्म 'जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman) को रिलीज हुए 10 दिन हो चुके हैं। इन 10 दिनों में फिल्म ने लगभग 30 करोड़ का बिजनेस किया है। 'जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)' ने बीते शुक्रवार को 75 लाख का बिजनेस किया है। वहीं फिल्म ने शनिवार को लगभग 1 करोड़ की कमाई की है।

एक शॉट के लिए तापसी पन्नू को खाने पड़े थे 7 चांटे, हो गया था बुरा हाल

जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman) में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अलाया के अलावा एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) और चंकी पांडेय भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला ने सैफ अली खान की इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म में सैफ अली खान आशिकमिजाज किरदार निभाया है। फिल्म में उनका नाम जैज है।

टाइगर श्रॉफ की ‘बाघी 3’ का ट्रेलर देख दिशा पाटनी का आया रिऐक्शन, कहा- मुझे गर्व है तुमपे

फिल्म के कहानी की बात करें तो बात करें फिल्म पूरी तरह से सैफ अली खान यानी जैज के इर्द गिर्द घूमती है। फिल्म में दिखाया गया है कि 40 साल के जैज को पता चलता है कि वो 21 साल की टिया का बाप है और टिया अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनने वाली है, उसकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल जाती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38dbIiM
Jawaani Jaaneman Box Office Collection: सैफ की जवानी जानेमन हुई फ्लॉप ! 10 दिनों में कमाए 30 करोड़ Jawaani Jaaneman Box Office Collection: सैफ की जवानी जानेमन हुई फ्लॉप ! 10 दिनों में कमाए 30 करोड़ Reviewed by N on February 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.