test

'तान्हाजी' की शानदार कमाई के आगे कबीर सिंह के छूट रहे पसीने, जल्द बनेगा नया Record

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' को रिलीज हुए पूरा एक महीना हो चुका है, लेकिन अभी तक ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा प्रदर्शन कर रही है। रिलीज के 15वें दिन ही इस फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार लिया था। इतना ही नहीं तान्हाजी अब एक और रिकॉर्ड बनाने की ओर पहुंच रही है। तान्हाजी की कमाई को देखते हुए कहा जा रहा है कि ये फिल्म जल्द ही शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का रिकॉर्ड तोड़ देगी।

ajay_devgan_tanhaji__1.jpeg

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट के मुताबिक तान्हाजी अपने 5वें हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने अब तक कुल 266.88 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। 'तान्हाजी' का प्रदर्शन आने वाले दिनों में भी अगर ऐसा ही रहा तो ये कबीर सिंह (Kabir Singh) को पीछे छोड़ सकती है। 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 276.34 की कमाई की थी। इसके अलावा तान्हाजी की बादशाहत के आगे दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक', कंगना रनौत की 'पंगा' भी नहीं टिक पाई।

kabir_singh_tanhaji_.jpeg

बात करें 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' की कहानी की तो ये इतिहास पर आधारित है। इसमें वीर योद्धा तान्हाजी मालुसरे के बलिदान को दिखाया गया है। तान्हाजी की भूमिका में एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) हैं। उनकी एक्टिंग को दर्शकों द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है। वहीं उनकी रियल लाइफ वाइफ काजोल (Kajol) फिल्म में भी उनकी पत्नी के किरदार में हैं। अजय और काजोल को लंबे समय बाद एक साथ पर्दे पर देखा गया है। दोनों की कैमिस्ट्री फिल्म में कमाल की है। वहीं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) नैगेटिव किरदार में हैं।

tanhaji_8th_day_collection__1.jpeg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/38f7iYK
'तान्हाजी' की शानदार कमाई के आगे कबीर सिंह के छूट रहे पसीने, जल्द बनेगा नया Record 'तान्हाजी' की शानदार कमाई के आगे कबीर सिंह के छूट रहे पसीने, जल्द बनेगा नया Record Reviewed by N on February 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.