test

'Valentine Day' पर आमिर खान ने करीना कपूर खान संग रोमांस करने की जताई इच्छा, तस्वीर शेयर लिखा रोमांटिक मैसेज

नई दिल्ली। आमिर खान (Amir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा एक बहुत बड़ी फिल्म मानी जा रही है। ये फिल्म हॉलीवुड के क्लासिक फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। वैलेंटाइन्स डे के मौके पर आमिर खान ने करीना कपूर खान संग एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में करीना का लुक काफी खूबसूरत लग रहा है।

 

kareena kapoor khan with amir khan

आमिर खान ने तस्वीर को शेयर करते हुए प्यारा नोट लिखा है- पा लेने की बेचैनी, और खो देने का डर...बस इतना सा है, जिंदगी का सफ़र। हैप्पी वैलेंटाइन्स डे करीना! काश मैं हर फिल्म में आपके साथ रोमांस कर पाता। इससे पहले भी आमिर खान और करीना कपूर खान थ्री इडियट में दिखाई दिए थे। फैंस को इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई थी और फिल्म भी जबरदस्त हिट हुई थी।

 

लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chadda) फिल्म को लेकर आमिर खान ने कड़ी मेहनत की है। इस फिल्म में दर्शकों को आमिर खान में कई ट्रांसफॉर्मेशन दिखाई देगा। जैसा कि हम सभी ही जानते हैं कि आमिर खान मिस्टर परफेक्शन के नाम से जाने से जाने जाते हैं। आमिर के लुक को वैसे भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन (Advait Chandan) हैं। ये फिल्म इसी साल 2020 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Srv6mC
'Valentine Day' पर आमिर खान ने करीना कपूर खान संग रोमांस करने की जताई इच्छा, तस्वीर शेयर लिखा रोमांटिक मैसेज 'Valentine Day' पर आमिर खान ने करीना कपूर खान संग रोमांस करने की जताई इच्छा, तस्वीर शेयर लिखा रोमांटिक मैसेज Reviewed by N on February 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.