test

Valentine Day पर मलाइका अरोड़ा ने फैंस के लिए बनाया खास वीडियो, खूबसूरत मैसेज के साथ किया विश

नई दिल्ली। आज है 14 फरवरी यानी की वैलेंटाइन डे (Valentine Day), जिसे कई लोग अपने अंदाज में मना रहे हैं। बॉलीवुड में भी ऐसे कपल हैं जो इस प्यारभरे दिन को बड़े ही जोरदार तरीके से मनाते हैं। बॉलीवुड की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने भी वैलेंटाइन को मनाया लेकिन कुछ अलग ही अंदाज में। मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में मलाइका ने बताया कि आखिर वो अपना वैलेंटाइन कैसे और किसके साथ मना रही हैं।

वैस मलाइका बहुत अच्छी तरह जानती हैं कि कैसे सुर्खियों में रहने है। बेशक वो काफी समय से बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन फिर भी वो आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। कभी अपने फैशन स्टाइल के लिए तो काफी अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ शादी की खबरों को लेकर, मलाइका आज कल MTV के शो सुपर मॉडल ऑफ द ईयर (Super Model Of The Year) शो में जज के रूप में दिखाई दे रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2vu1tbk
Valentine Day पर मलाइका अरोड़ा ने फैंस के लिए बनाया खास वीडियो, खूबसूरत मैसेज के साथ किया विश Valentine Day पर मलाइका अरोड़ा ने फैंस के लिए बनाया खास वीडियो, खूबसूरत मैसेज के साथ किया विश Reviewed by N on February 14, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.