test

माधुरी दीक्षित ने पति के बर्थडे पर किया कुछ ऐसा आप भी देखकर हो जाएंगे हैरान! देखें Video

नई दिल्ली। माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भले ही लाइमलाइट की दुनिया से दूर रह रही हो, लेकिन अपनी खास दुनियां में वो काफी खुशहाल नजर आ रही है। अक्सर वो परिवार के साथ हर इवेंट की तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। अभी हाल ही में उन्होनें अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जो उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो में माधुरी दीक्षित पति डॉक्टर नेने का जन्मदिन मनाती नजर आ रही हैं। जिसमें उनके रोमांस के बीच उनका डॉगी विलेन का रोल अदा कर रहा है। माधुरी दीक्षित के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अभी तक लगभग 5 लाख बार देखा जा चुका है।

माधुरी दीक्षित अपने पति के जन्मदिन को मनाने के लिए अपने डॉगी के सिर पर गुब्बारे बांधे हुए हैं, और डॉगी के साथ वो अपने पति का केक काटने की कोशिश करती हैं। लेकिन उनका डॉगी नेने से पहले केक पर बाजी मारने की कोशिश करने लग जाता है। केके को डॉगी से बचाने की पति-पत्नी पूरी कोशिश करते हैं।

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Instagram) ने पति के जन्मदिन पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि 'डॉक्टर नेने को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई, वह शख्स जिसने मेरी जिंदगी बदलकर रख दी। आपको मैं कितना प्यार करती हूं और आप मेरे लिए कितने मायने रखते हैं, इस बात को मैं शब्दों में ब्यान नहीं कर सकती।' इस तरह पति के जन्मदिन पर माधुरी दीक्षित ने बहुत ही रोमांटिक मैसेज लिखा है. लेकिन इस वीडियो में डॉगी बहुत ही मस्ती करता नजर आ रहा है।

बता दे कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने डॉक्टर श्रीराम माधव नेने से 1999 में शादी की थी, और दोनों के दो बेटे भी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2SjI5Xj
माधुरी दीक्षित ने पति के बर्थडे पर किया कुछ ऐसा आप भी देखकर हो जाएंगे हैरान! देखें Video माधुरी दीक्षित ने पति के बर्थडे पर किया कुछ ऐसा आप भी देखकर हो जाएंगे हैरान! देखें Video Reviewed by N on February 12, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.