test

कोरोना का कहर: टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 3’ का हुआ बुरा हाल, जानें टोटल कलेक्शन

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' को सिनेमाघरों में रिलीज हुए बारह दिन हो चुके हैं। 17 करोड़ के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग के बाद 'बागी 3 (Baaghi 3)' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ था। लेकिन कोरोना वायरस की वजह से जगह-जगह सिनेमाघर बंद कर दिए गए हैं और लोग भी पब्लिक प्लेस में जाने से बच रहे हैं। ऐसे में फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। बात करें फिल्म की बारहवें दिन की कमाई की तो ये माना जा रहा है कि फिल्म ने बीते दिन 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की होगी।

इस लिहाज से देखा जाए तो फिल्म को टोटल कलेक्शन 95.5 करोड़ रुपये का हो गया है। हालांकि इसके आधिकारिक आंकड़ें अभी नहीं आए हैं। 'बागी 3 (Baaghi 3)' ने पहले दिन 17.50 के साथ बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग की थी। दूसरे दिन फिल्म ने 16.03 की कमाई की। तीसरे दिन 20.30 तो चौथे दिन फिल्म ने 9.06 करोड़ का कलेक्शन किया था। पांचवें दिन 14.05 करोड़, छठे दिन 8.03 और सातवें दिन फिल्म ने 5.70की कमाई की। आठवें दिन 4 करोड़ रुपये और नौवें दिन 1.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। एक्शन और स्टंट से सजी फिल्म 'बागी 3 (Baaghi 3)' को लेकर दर्शक काफी एक्साइटिड थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3d5zMH8
कोरोना का कहर: टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 3’ का हुआ बुरा हाल, जानें टोटल कलेक्शन कोरोना का कहर: टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 3’ का हुआ बुरा हाल, जानें टोटल कलेक्शन Reviewed by N on March 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.