test

52 साल की उम्र में अक्षय कुमार ने किया ये काम, बॉलीवुड के यंग एक्टर्स के भी छूट जाएंगे पसीने

अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'सूर्यवंशी' को लेकर चर्चा में हैं। कॉप ड्रामा इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। लंबे अर्से बाद अक्षय इस फिल्म में एक्शन करते नजर आएंगे। हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान 'खिलाड़ी कुमार' ने फिल्म के एक्शन सींस के बारे करते हुए अपने एक्सपीरियंस शेयर की। अभिनेता ने कहा, मुझे लगता है कि मैं काफी खूशनसीब हूं कि शायद अपनी 30 फीसदी मेहनत के दम पर यहां तक पहुंचा हूं। इस इंडस्ट्री ने मुझे बहुत कुछ दिया है।

akshay kumar

बिना कंप्यूटर ग्राफिक्स के एक्शन
फिल्म में अपने एक्शन सीन्स के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो मुझे स्टंट करना पसंद है। जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको पाएंगे कि मैंने वैसे स्टंट किए हैं जैसे मैं अबसे 20-30 साल पहले करता था। इनको मैं कंप्यूटर ग्राफिक्स के उपयोग के बिना करने में सक्षम हूं। मैं कॅरियर के शुरुआती दौर से स्टंट्स करता आ रहा हूं। मैंने इस मूवी में कई तरह के स्टंट किए है।' उन्होंने बताया कि इसमें हमने एक हेलीकॉप्टर स्टंट का सीन किया है। मैं 28 साल का था जब मैने पहली बार इसका प्रयोग किया था। मैं खुश हूं कि 52 साल की उम्र में उतने ही फोकस और चुस्ती के साथ ऐसे एक्शन सीन्स को कर सका।' अक्षय ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'बंदर कितना भी बूढ़ा हो जाए, गुलाटियां मारना नहीं भूलता, और न ही छोड़ता है। वो कलाबाजियां तो करेगा ही ना।'

akshay kumar

90 फीसदी स्टंट खुद किए
उन्होंने आगे कहा, 'मैंने अक्सर दर्शकों को एक्शन दृश्यों में वीएफएक्स की गुणवत्ता के बारे में शिकायत करते सुना है। इसलिए रोहित और मैंने यह सुनिश्चित किया कि हम कम से कम 90 प्रतिशत एक्शन दृश्यों में वीएफएक्स का उपयोग नहीं करें। हालांकि, मुझे एहसास हुआ कि अब स्टंट करना ज्यादा सुरक्षित है। रोहित और उनकी टीम बेहद सतर्क और सावधान है। उन्होंने एक्शन दृश्यों को शामिल करते हुए हर दृश्य पर विस्तार से काम किया है।'

यूनिफॉर्म्स से है प्यार
पुलिस ऑफिसर के अपने किरदार के बारे में अक्षय ने कहा, 'मुझे यूनिफॉर्म्स से प्यार है क्योंकि मेरे पिता सेना में थे और मैंने हमेशा उन्हें गर्व से यूनिफॉर्म पहनते हुए देखा। 'सूर्यवंशी' में एक बार फिर मुझे एक बार फिर हार्ड कोर ऐक्शन और कमर्शल फिल्म में यह मौका मिला है।' उन्होंने कहा कि वह पुलिसकर्मियों का काफी सम्मान करते हैं और यह फिल्म उनके बलिदान पर समर्पित है।

अजय और रणवीर करेंगे कैमियो
फिल्म में करीब एक दशक बाद अक्षय के साथ कैटरीना कैफ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं। इसमें गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, जैकी श्रॉफ और विवियन भटेना की भी अहम भूमिका होगी। अजय देवगन और रणवीर सिंह इसमें कैमियो करते नजर आएंगे। फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी।

akshay_kumar_trolled_for_repeating_same_clothes.jpg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TskjrL
52 साल की उम्र में अक्षय कुमार ने किया ये काम, बॉलीवुड के यंग एक्टर्स के भी छूट जाएंगे पसीने 52 साल की उम्र में अक्षय कुमार ने किया ये काम, बॉलीवुड के यंग एक्टर्स के भी छूट जाएंगे पसीने Reviewed by N on March 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.