test

बॉलीवुड की इन 5 हस्तियों ने कबूला अपना 'गे' होने का सच, फिल्मी जगत के हैं चमकते सितारें

नई दिल्ली। हम जाते हैं कि बॉलीवुड में कई बड़ी ऐसी हस्तियां है जो 'गे' हैं। लेकिन बेहद ही कम लोग हैं जिन्होंने इस बात को स्वीकारा हैं। इन लोगों ने खुद ही सारेआम इस बात को कबूल किया है कि वे गे हैं। सभी बॉलीवुड के ऐसे जाने-माने लोग हैं जिन्होंने अपनी इसी पहचान को छुपाए बिना इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है। आज हम आपको बताएं बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे ब़ड़े नाम जो 'गे' हैं।

karan.jpg

करण जौहर

बॉलीवुड में बेहतरीन निर्देशक करण जौहर ( Karan Johar ) को हर कोई जानता है। एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में करण जौहार के नाम हैं। यहीं नहीं स्टार किड्स को अपनी फिल्मों से डेब्यू कराने में करण नाम लिस्ट में टॉप पर हैं। लेकिन इतना बड़ा नाम होने के बावजूद भी करण की सेक्सुअलिटी पर कई बार सवाल उठ चुकें हैं। लेकिन कभी भी करण ने इस बात खुलकर बात नहीं की।

imaam_.jpg

ईमाम सिद्दीकी

टीवी के मोस्ट पॉपुलर गेम शो 'बिग बॉस 6' के सीज़न से मशहूर होने वाले ईमान सिद्दीकी ( imaam siddique ) को कौन नहीं जानता। वैसे तो ईमान बॉलीवुड इंडस्ट्री बतौर फैशन डिजाइनर पहले से मशहूर थे। लेकिन शो से उन्हें काफी फेम मिला। इस शो में ईमान को सलमान खान संग पंगा लेते हुए भी देखा गया था। उन्होंने बिग बॉस के शो पर ही इस बात को कबूल किया था। कि वो 'गे’ है। लेकिन कुछ समय बाद ही ईमान ने अपनी इस बात से पलटी मार ली थी।

screenshot_from_2020-03-19_16-02-44.png

बॉबी डार्लिंग

बॉलीवुड में अक्सर बॉबी डार्लिंग ( Bobby Darling ) को 'गे' की भूमिका में ही देखा गया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉबी डार्लिंग ने अपना जेंडर चेंज किया है। उन्होंने अपना जेंडर चेंज करवा लिया था। जी हां, बॉबी डार्लिंग कई टीवी शोज और फिल्में कर चुके हैं। कुछ समय पहले उन्होंने शादी भी कर ली थी। लेकिन कुछ समय बाद ही उनकी शादी में दिक्कतें आने लगी। और उन्होंने अपने पति पर मार-पीट का भी आरोप लगाया था।

saa.jpg

सब्यसाची मुखर्जी

फिल्म इंडस्ट्री और शादियों में अपने बेहतरीन डिजाइनर कपड़ों के लिए मशहूर सब्यसाची मुखर्जी ( sabyasachi Mukherjee ) भी समलैंगिक हैं। सब्यसाची की गिनती बेस्ट फैशन डिजाइनर में आती है। दीपिका पादुकोण हो या फिर अनुष्का शर्मा सभी के शादी के जोड़े सब्यसाची द्वारा ही बनाए गए हैं।

rohit.jpg

रोहित वर्मा

रोहित वर्मा ( Rohit Verma ) बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर है। उन्होंने इस बात को खुद कबूल किया है कि वो गे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2UmrZMm
बॉलीवुड की इन 5 हस्तियों ने कबूला अपना 'गे' होने का सच, फिल्मी जगत के हैं चमकते सितारें बॉलीवुड की इन 5 हस्तियों ने कबूला अपना 'गे' होने का सच, फिल्मी जगत के हैं चमकते सितारें Reviewed by N on March 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.