test

Birthday Spcl:अरमान कोहली को इस एक्ट्रेस ने जड़ा था जोरदार थप्पड़, बदला लेने के लिये करने लगे थे गंदा काम

नई दिल्ली। टीवी और बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली आज अपना 48 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रहे है। बचपन से ही विरासत में मिली कला में वो उतने सफल नही हो पाए जितने की उनके पिता फ़िल्म निर्मता एवं निर्देशक राजकुमार कोहली थे। उन्होने अपनी करियर की शुरूआत अपने पिता की फिल्म (1992) विरोधी से की थी। लेकिन इस फिल्म में उन्हें की खास पहचान नही मिल पाई। इसके बाद वो जानी दुश्मन, दुश्मन जमाना, दुश्मनी, एलओसी करगिल और प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्मों में काम किया। लेकिन इनमें भी वो इतनी सफलता हासिल नही कर पाए जितनी की उम्मीद की गई। अरमान कोहली भले ही प्रोफेशनल लाइफ में ज्यादा सफल ना हो पाए हो लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ के चलते वो काफी सुर्खियों में बने रहते थे।

armaan.jpg

अरमान कोहली उन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे थे जब उनके चर्चे एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी के साथ सुनने को मिले थे

टीवी पर चलने वाला रिएलिटी शो बिग बॉस के 7वें सीजन में इस जोड़ी ने भाग लिया था और वो उस समय के सबसे आक्रामक कंटेस्टेंट में से एक रहे थे। इसी शो तनीषा मुखर्जी की नज़दीकियां अरमान के साथ बढ़ी थी। अरमान कोहली का सपोर्ट करने से लेकर उनके बीच चल रहे रिलेशन के कारण भी उनको काफी ट्रोल किया गया था।

अरमान कोहली को गुस्सा इतना आता था कि वो इस शो में उनसे गाली गलौच करने के साथ धक्का तक दे देते थे मगर इसके बाद भी तनीषा उन्हें हमेशा माफ कर देती थी। लेकिन हद तो तब पार कर दी कि गालियों के साथ इस एक्टर की गंदी हरकतो को चलते तनीषा मुखर्जी ने उन्हें थप्पड़ तक जड़ दिया था इसके बाद इन दोनों के बीच ब्रेककप हो गया।

लेकिन अरमान कोहली को इस बात का इतना बुरा लगा कि तनीषा से बदला लेने के लिये वो उनकी चचेरी रानी मुखर्जी के घर के बाहर पेशाब कर आते थे। तनीषा से ब्रेकअप होने के बाद अरमान ने नीरू रंधावा के साथ डेट करने लगे। और कुछ समय तक ये लोग लिव-इन में भी रहे। लेकिन यहां भी वो अपने पार्टनर के साथ बुरी तरह मारपीट करने लगे। एक बार तो उन्होनें टीवी एक्ट्रेस नीरू को इतना मारा कि उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस मामले की शिकायत पुलिस में भी नीरू ने की थी। बाद में केस वापस ले लिया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2J4Uauj
Birthday Spcl:अरमान कोहली को इस एक्ट्रेस ने जड़ा था जोरदार थप्पड़, बदला लेने के लिये करने लगे थे गंदा काम Birthday Spcl:अरमान कोहली को इस एक्ट्रेस ने जड़ा था जोरदार थप्पड़, बदला लेने के लिये करने लगे थे गंदा काम Reviewed by N on March 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.