test

शाहरुख खान ने गिटार सीखते हुए सुझाए Coronavirus से बचने के अनोखे उपाय, अपने किरदारों से दी बड़ी सीख.. देखें Video

नई दिल्ली | कोरोना वायरस का खतरा पूरी दुनिया में बढ़ता ही जा रहा है। भारत में भी लोगों को सुरक्षित रखने के लिए कई शहरों को लॉक डाउन कर दिया गया है। वहीं लोगों से घर पर रहने की अपील की जा रही है जिसमें बॉलीवुड स्टार्स भी लगातार जनता को अलग-अलग तरह से कोरोना वायरस से खतरे से बचे रहने का मैसेज दे रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी एक अनोखा वीडियो साझा किया है जिसमें वो अपनी फिल्मों के किरदारों के माध्यम से लोगों को कोरोना वायरस (Coronavirus) के लक्ष्ण, उपाय और अभी घर पर रहना कितना जरूरी है ये बता रहे हैं। किंग खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इसके अलावा शाहरुख खान ने सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की और अपनी फैमली के लिए भी दुआएं मांगी। शाहरुख ने किसी भी फेक खबरों पर विश्वास ना करने की अपील भी की, उन्होंने कहा कि सरकार की तरफ से जो जानकारियां आ रही हैं केवल उसपर ही भरोसा करें। इसके साथ ही वीडियो से एक और चीज़ जो सामने आई वो है किंग खान का गिटार बजाना। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि शाहरुख अपने खाली वक्त में गिटार बजाना सीख रहे हैं। बता दें कि पूरे देश में कोरोना वायरस के चलते सभी सेलिब्स घर पर रहने की अपील कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3bis22J
शाहरुख खान ने गिटार सीखते हुए सुझाए Coronavirus से बचने के अनोखे उपाय, अपने किरदारों से दी बड़ी सीख.. देखें Video शाहरुख खान ने गिटार सीखते हुए सुझाए Coronavirus से बचने के अनोखे उपाय, अपने किरदारों से दी बड़ी सीख.. देखें Video Reviewed by N on March 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.