test

सोनम कपूर ने महिला सशक्तिकरण पर की बात, बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने दिया ऐसा जबाब जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की बात करें तो जहां एक ओर अपनी फैशन शेंस को लेकर सुर्खियों में रहती है तो दूसरी ओर अपने विवादित बयानों के चलते चर्चित हो जाती है वो समय समय ट्वीट के जरिए ऐसी बात लिख जाती है कि यूजर्स भी उन्हें ट्रोल करने लग जाते है। अभी हाल ही में उन्होनें एक बार फिर महिला सशक्तिकरण को लेकर एक ट्वीट किया था, जो काफी सुर्खियां बटोर रहा था।

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ट्वीट में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को दिया जबाब

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अपने ट्वीट में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को जवाब देते हुए लिखा कि यह जानकरकाफी दुख हुआ कि आप उस परिवार से ताल्लुक रखती हैं जहां पर आपके साथ दोयम दर्जे के व्यक्ति की तरह व्यवहार किया जाता है। उन्होंने लिखा, "लेकिन हमने तो सोचा था कि आप एक शानदार लोगों के परिवार से आती हैं, जहां पर हर किसी के साथ समान व्यवहार किया जाता है देखभाल के साथ उन्हें प्यार किया जाता है। यह जानकर दुख हुआ कि आपसे आपके घर में दोयम दर्जे के नागरिक की तरह व्यवहार किया जाता है। हालांकि, मैं ऐसा नहीं मानता, क्योंकि आपके पिताजी बहुत लोगों के लिए प्रेरणा हैं। इसलिये खुद पर तरस खाना इन दिनों आम बात है।" अशोक पंडित के इस ट्वीट पर सोनम को कोई जवाब नहीं आया है।

बता दें कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अक्सर अपने ट्वीट के जरिये समाजिक मुद्दे को लेकर काफी कुछ लिखती है। और अपनी राय पेश करती हैं, लेकिन खुद निशाना बन जाती हैं।

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार एक्ट्रेस 'द जोया फैक्टर' में नजर आई थीं। इसके अलावा सोनम कपूर 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा', 'संजू', 'वीरे दि वेडिंग', 'पैडमैन', 'नीरजा' और 'डॉली की डोली' में भी नजर आ चुकी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PKmPIC
सोनम कपूर ने महिला सशक्तिकरण पर की बात, बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने दिया ऐसा जबाब जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान! सोनम कपूर ने महिला सशक्तिकरण पर की बात, बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने दिया ऐसा जबाब जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान! Reviewed by N on March 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.