test

घर में कैद उर्वशी रौतेला ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, मस्ती के दिनों की याद

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर उर्वशी रौतेला उन हॉट अभिनेत्रियो में से एक है जिनकी बोल्ड तस्वीरे फैंस के दिल को जीत लेती है अकसर वो सोशल मीडिया पर अपनी दिल लूट लेने वाली तस्वीरे शेयर करती रहती है हमेशा अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों से सुर्खियों में बनी रहने नवाली यह अभिनेत्री फिलहाल अभी घर के अंदर कैद हैं क्योकि कोरोना वायरस के कहर से वो भी इतनी डर चुकी है कि उन्होनें भी सरकार के द्वारा जारी के गए नियमों का पालन करते हुए अपने आप को घर में कैद कर लिया है लेकिन अकेले होने के कारण वो काफी बोर हो गई है और अपनी बोरियत को दूर करने के ले उन्होनें इंस्टाग्राम पर अपना एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो में उर्वशी समंदर में मस्ती करते नजर आ रही हैं। उनका यह स्लो मोशन वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैस काफी पसंद कर रहे है र अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है। इस वीडियो में वो फ्लोरल प्रिंटेड बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बालों में फूल लगाया हुआ है।

उर्वशी रौतेला के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं। इस समय कोरोना वायरस के कारण शूटिंग बंद है तो उर्वशी घर पर ही अपना समय बिता रही हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3drklJC
घर में कैद उर्वशी रौतेला ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, मस्ती के दिनों की याद घर में कैद उर्वशी रौतेला ने शेयर किया थ्रोबैक वीडियो, मस्ती के दिनों की याद Reviewed by N on March 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.