test

कोरोना वायरस नहीं छोड़ रहा कनिका कपूर का पीछा, दूसरी रिपोर्ट में फिर पाई गईं पॉजिटिव

नई दिल्ली | सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की मुश्किले खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। कनिका कपूर का दूसरा कोविड 19 (Covid 19) टेस्ट भी पॉजिटव पाया गया है। जहां एक तरफ पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पसरा हुआ है वहीं दूसरी तरफ कनिका जैसे कुछ गैर जिम्मेदार लोग भी हैं। सुत्रों के मुताबिक, लंदन से आने के बाद वो छुपकर लखनऊ निकल गई थी और कुछ पार्टियों में शामिल हुई थीं। उसके बाद उन्होंने खुद कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। अभी कनिका का इलाज लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई अस्पताल में चल रहा है। जहां उनकी रिपोर्ट एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।

कनिका कपूर के परिवारवालों ने पहले टेस्ट पर सवाल खड़े किए थे। जिसके बाद एक बार फिर से कनिका का टेस्ट किया गया और वो पॉजिटव पाई गईं। हालांकि कनिका का इलाज पूरी तेजी से किया जा रहा है, उनकी तबीयत अभी ठीक है। बता दें कि कनिका की पहली रिपोर्ट में कुछ चीज़े गलत दिख रही थीं जैसे उनकी उम्र और जेंडर जिसके बाद परिवारवालों की तरफ से फिर से टेस्ट की मांग की गई।

वहीं अस्पताल के मुताबिक, कनिका डॉक्टर्स के साथ कॉपरेट नहीं कर रही हैं। वो एक स्टार की तरह बिहेव कर रही हैं, जबकि उन्हें सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं। कुछ दिनों पहले कनिका के भागने की आशंका भी डॉक्टर्स को हुई थी जिसके बाद उनकी सिक्यूरिटी टाइट कर दी गई है। कनिका के खिलाफ उनकी लापरवाही के चलते उनके खिलाफ कई जगहों पर FIR भी दर्ज की गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2JaXbt0
कोरोना वायरस नहीं छोड़ रहा कनिका कपूर का पीछा, दूसरी रिपोर्ट में फिर पाई गईं पॉजिटिव कोरोना वायरस नहीं छोड़ रहा कनिका कपूर का पीछा, दूसरी रिपोर्ट में फिर पाई गईं पॉजिटिव Reviewed by N on March 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.