test

जीशान आय्यूब ने मुसलमानों से की अपील, कहा- 'खतरा टलने तक नमाज घर पर ही पढ़ें'

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) पूरी दुनिया में खतरनाक रूप से फैल चुका है और इसकी चपेट में अब भारत भी आ चुका है। आए दिन देश में कोरोना के नए केस सामने आ रहे हैं। ऐसे में जगह-जगह मॉल, कैफे व दुकानों को बंद कर दिया गया है। साथ ही कई ऐसे मंदिर और चर्च भी हैं, जिन्हें कुछ समय के लिए बंद किया गया है। लेकिन अभी भी मस्जिदों में नमाज के लिए भारी संख्या में लोग जा रहे हैं। जिसके चलते बॉलीवुड एक्टर जीशान आय्यूब (Zeeshan Ayyub) ने मुसलमानों से खास अपील की है।

जीशान आय्यूब के ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि शुक्रवार को जुम्मे की नमाज के लिए भारी संख्या में लोग मस्जिद गए थे। ऐसे में जीशान ने लोगों को जागरुक करने के लिए ये ट्वीट किए हैं। बता दें कि भारत में 271 कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने रविवार को जनता कर्फ्यू का आहवान किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QyC8oo
जीशान आय्यूब ने मुसलमानों से की अपील, कहा- 'खतरा टलने तक नमाज घर पर ही पढ़ें' जीशान आय्यूब ने मुसलमानों से की अपील, कहा- 'खतरा टलने तक नमाज घर पर ही पढ़ें' Reviewed by N on March 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.