test

कोरोना का कहर टूटा, संकट में सोनम कपूर ने खुद को आइसोलेशन में किया कैद, सफेद कपड़े पहन सासू मां से बोलीं...!

विश्वभर में कोरोना वायरस महामारी ( coronavirus ) तेजी से फैल रही है। इसका सबसे ज्यादा असर मायानगरी में रहने वाले सेलेब्स पर पड़ा है। क्योंकि महाराष्ट्र में कोरोना पॉजिटिव ( Corona Positive ) ज्यादा पाए गए हैं। फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग बंद होने के बाद सभी घर की चारदीवारी में कैद हो गए है। स्टार्स सोशल मीडिया पर लगातार कोरोना को लेकर अपने फैंस को बचाव के लिए आगाह कर रहे हैं। एक पब्लिक फीगर होने के नाते स्टार्स का घर की चारदीवारी में समय काटना मुश्किल हो रहा है।

 

sonam kapoor video viral

सास और बहू के बीच दिखी फिल्मी केमिस्ट्री
सामने आए वीडियो में सोनम कपूर अपने आइसोलेशन से शीशे की दूसरी तरफ खड़ी अपनी सासू मां प्रिया आहूजा से हाथ हिलाते हुए इशारों ही इशारों में बातें करती दिख रही हैं। वहीं उनकी सास भी उन्हें उसी अंदाज में जवाब देती नजर आ रही हैं। सास और बहू की यह फिल्मी केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। गौरतलब है कि सोनम बुधवार को ही पति आनंद आहूजा के साथ लंदन से लौटी हैं। इसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। उनकी मास्क लगाए तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मैं अपने पति के साथ भारत जा रही हूं। घर पहुंचने के लिए अब और सब्र नहीं हो रहा है। सभी को ढेर सारा प्यार।' लंदन से लौटने के बाद उनके परिवार ने उन्हें आइसोलेशन में रखने का फैसला किया है ताकि परिवार के दूसरे लोग सुरक्षित रहें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3990R9m
कोरोना का कहर टूटा, संकट में सोनम कपूर ने खुद को आइसोलेशन में किया कैद, सफेद कपड़े पहन सासू मां से बोलीं...! कोरोना का कहर टूटा, संकट में सोनम कपूर ने खुद को आइसोलेशन में किया कैद, सफेद कपड़े पहन सासू मां से बोलीं...! Reviewed by N on March 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.