test

शराब जैसी हानिकारक चीज़ पर गाने बनाने पर बोले हनी सिंह, कहा- 'सरकार लाइसेंस देना बंद कर दें, तो नहीं लिखूंगा'

नई दिल्ली। पंजाबी और बॉलीवुड में अपने रैप सॉन्ग से सबको नाचने वाले यो यो हनी सिंह ( Yo Yo Honey Singh) हमेशा वैसे अपने शानदार गानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इस बार हनी सिंह अपने एक बयान के चलते सुर्खियों में आ गए हैं। जी हां, हनी सिंह पर हमेशा ये आरोप लगते हुए आए हैं कि उनके अधिकतर गानों में शराब का सबसे ज्यादा जिक्र होता है। इस बात की खबर होने पर हनी सिंह ने तुरंत अपना बयान जारी किया।

 

 

hon.jpg

हनी सिंह ने अपने गानों के ऊपर लगते आरोपों में कहा कि वो शराब हर पार्टी का एक अहम हिस्सा है। वहीं हाल ही में उनका गाना लोका ( Loca ) भी रिलीज़ हुआ है। जिसमें भी शराब के बारें में ही बोल लिखे गए है। इस बारें में सवाल पूछने पर तुरंत हनी सिंह ने कहा- कि जिस दिन सरकार शराब की दुकान खोलने के लिए लाइसेंस देना बंद कर देगी। उस दिन मैं भी शराब पर गाना बनाना बंद कर दूंगा।

Yo Yo Honey Singh Latest Song Loca

वहीं हनी सिंह ने काफी समय से गायब होने की वजह बताई उन्होंने कहा कि मैं जानता मेरी जिंदगी को लेकर कई लोगों ने रिपोर्ट बनाई है लेकिन मैं बता दूं कि मैं रीहेब सेंटर में नही था। मैं अब शराब नहीं पीता हूं। आपको बता दें कि हनी सिंह के बारें में खबरें सामने आई थी कि उन्हें ड्रग्स और शराब की लत की वजह से रीहेब भेज दिया गया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। सामने आई तस्वीरों में हनी सिंह को देख कई लोग चौंक भी गए थे। उन्होंने उन दिनों काफी वज़न भी बढ़ा लिया था।

screenshot_from_2020-03-05_16-24-29.png

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/39pbUff
शराब जैसी हानिकारक चीज़ पर गाने बनाने पर बोले हनी सिंह, कहा- 'सरकार लाइसेंस देना बंद कर दें, तो नहीं लिखूंगा' शराब जैसी हानिकारक चीज़ पर गाने बनाने पर बोले हनी सिंह, कहा- 'सरकार लाइसेंस देना बंद कर दें, तो नहीं लिखूंगा' Reviewed by N on March 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.