test

अनिल कपूर के सुपरस्टार होने के बाद भी लाइमलाइट से दूर क्यों रहीं दूसरी बेटी, जानें इसके पीछे की वज़ह!

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कपूर खानदान के बारे में बात करे, तो हर कोई फिल्म इंडस्ट्री से जुड़कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। फिर चाहे उस खानदान का लड़का हो या लड़की। हर कलाकार अपने किरदार से पहचाना जाने लगा है। यदि हम बाते करें अनिल कपूर के बारे में तो वो खुद एक सुपरस्टार होने के साथ उनकी बेटी सोनम कपूर भी किसी से कम नही आंकी गई है लेकिन इसके बाद भी अनिल कपूर की दूसरी बेटी लाइमलाइट से भरी दुनियां से कैसे दूर रही। ऐसे में सभी के मन में सवाल उठता है कि आखिर अनिल की छोटी बेटी रिया कपूर (Rhea Kapoor)फिल्मों में अभी तक क्यों नहीं आई नजर। आपको जानकर हैरानी होगी कि रिया कपूर के बतौर एक्ट्रेस फिल्मों में काम ना करने का कारण भी उनके पिता अनिल कपूर ही हैं।रिया के जन्मदिन पर बता रहे हैं इसकी वजह।

रिया कपूर लंबे समय से ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी को डेट कर रही हैं। दोनों अपनी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर भी शेयर करते रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनिल कपूर को भी करण पसंद हैं। ऐसी चर्चाएं हैं कि रिया इस साल शादी कर सकती हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2VMxt5K
अनिल कपूर के सुपरस्टार होने के बाद भी लाइमलाइट से दूर क्यों रहीं दूसरी बेटी, जानें इसके पीछे की वज़ह! अनिल कपूर के सुपरस्टार होने के बाद भी लाइमलाइट से दूर क्यों रहीं दूसरी बेटी, जानें इसके पीछे की वज़ह! Reviewed by N on March 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.