test

सरनेम और चेहरे ने फिल्म इंडस्ट्री में रखा सु​रक्षित, श्रुति हासन

फिल्म अभिनेता कमल हासन की बेटी 'श्रुति हासन' शार्ट फिल्म देवी में नजर आई है। उन्होंने एक इंटरव्यूह में कहा कि फिल्मों के सेट पर एक्ट्रेस के साथ एक तरफा व्यवहार किया जाता है। जिससे उन्होंने निपटना सीख लिया है। श्रुति ने बताया कि उनके पिता के सरनेम और उनके चेहरे की गंभीरता की वजह से लोग उनसे दूरी बनाए रखते हैं। अब वे कई सालों बाद खुद को फिल्म इंडस्ट्री में सहज और सुरक्षित महसूस करती हैं।

 

श्रुति ने बताया कि फिल्म के सेट पर अक्सर हीरो को अधिक महत्व दिया जाता है। चूंकि अधिकांश महिलाएं अपने डिफेंस के लिए चुप रहना पसंद करती हैं। ऐसे में मुझे चीजों को नेविगेट करने में लंबा समय लगा। कुछ लोगों को मेरा सेट पर बैठकर किताबें पढ़ना भी अटपटा लगता था। मेल डोमिनेंट सोसाइटी के चलते जेंडर गैप ज्यादा है और इसलिए फिल्म के सेट पर भी ज्यादा देखभाल हीरो की होती है। ‘पहले हीरो के लिए कुर्सी रखी जाएगी। उन्होंने बताया कि मेरी पहली कुछ फिल्मों में, मुझे एक बार भी कुर्सी की पेशकश नहीं की गई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2uZ6t80
सरनेम और चेहरे ने फिल्म इंडस्ट्री में रखा सु​रक्षित, श्रुति हासन सरनेम और चेहरे ने फिल्म इंडस्ट्री में रखा सु​रक्षित, श्रुति हासन Reviewed by N on March 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.