test

कोरोना वायरस के खतरे के चलते आइसोलेशन में हैं दिलीप कुमार, सायरा बानो रख रही हैं ख्याल

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर हर तरफ पसरा हुआ है। इसी के चलते बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को कोरोना वायरस के खतरे से बचाने के लिए उन्हें आइसोलेशन (Isolation) में रखा गया है। कुछ ही दिन पहले खबर आई थी कि दिलीप कुमार की तबीयत नासाज है जिसके बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे। हालांकि सायरा बानो (Saira Bano) उनका हर अपडेट सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए देती रहती हैं। सायरा बानो पति दिलीप कुमार का पूरा ख्याल रख रही हैं।

कोरोना वायरस को महामारी घोषित किया जा चुका है। ऐसे में 97 साल के दिलीप कुमार को पूरी तरह से सुरक्षित रखने के लिए उन्हें कम्पलीट आइसोलेशन में रखा गया है ताकि कोरोना वायरस के खतरे से उन्हें बचाया जा सके। दिलीप कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी कि वो आइसोलेशन में हैं, उन्होंने कोरोना वायरस की वजह से खुद को सबसे अलग कर लिया है। सायरा बानो उनका पूरा ख्याल रख रही हैं ताकि ये वायरस उनके पास भी ना आ सके।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QgxwTJ
कोरोना वायरस के खतरे के चलते आइसोलेशन में हैं दिलीप कुमार, सायरा बानो रख रही हैं ख्याल कोरोना वायरस के खतरे के चलते आइसोलेशन में हैं दिलीप कुमार, सायरा बानो रख रही हैं ख्याल Reviewed by N on March 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.