test

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ने मंगलवार को कमाए इतने करोड़, जानिए फिल्म का टोटल कलेक्शन

नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) पिछले हफ्ते शुक्रवार को सिनेमाघरों रिलीज हुई थी। आयुष्मान खुराना फिर से एक बार हटके स्टोरी ऑडियंस के लिए लेकर आए हैं। जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म अच्छी खासी कमाई कर रही है। बात करें इस फिल्म की मंगलवार की कमाई की तो शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) ने ग्यारह वें दिन 1.35 करोड़ रुपये की कमाई की है।

shubh_mangal_zyada_saavdhan_1.jpeg

बात करें इस फिल्म के टोटल कलेक्शन की तो इस फिल्म ने अब तक 56.98 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। बता दें कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) को क्रिटिक्स द्वारा अच्छा रिसपॉन्स मिला है। इस फिल्म की कहानी होमो सेक्शुयल और होमो फोबिया पर बेस्ड है। लीड रोल में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और जितेंद्र कुमार हैं तो सपोर्टिंग रोल में नीना गुप्ता और गजराज राव हैं। सभी एक्टर्स ने अपना काम बखूबी किया है।

shubh_mangal_zyada_saavdhan_2.jpeg

शुभ मंगल ज्यादा सावधान की कहानी कार्तिक (आयुष्मान खुराना) और अमन (जितेंद्र कुमार) की है, जो एक-दूसरे से प्यार करते हैं। दोनों के प्यार के दुश्मन खुद उनके परिवार वाले हैं जो दोनों को अलग करने के लिए हर तरीका अपनाते हैं। तो कैसे कार्तिक और अमन अपने परिवार को इस रिश्ते के लिए मनाते हैं इसी पर पूरी फिल्म है। मूवी यही बताती है कि भले कानून ने समलैंगिता को अपराध की श्रेणी से बाहर कर दिया हो, मगर समलैंगिक समुदाय को होमोफोबिया के रूप में अपने ही परिवारों से घृणा, तिरस्कार और रिजेक्शन सहना पड़ता है। डायरेक्टर हितेश केवल्या ने एक रिस्की कॉन्सेप्ट पर काम किया है और इसके लिए उनकी सराहना करनी चाहिए।

shubh_mangal_zyada_saavdhan_.jpeg

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3cvE3U7
'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ने मंगलवार को कमाए इतने करोड़, जानिए फिल्म का टोटल कलेक्शन 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' ने मंगलवार को कमाए इतने करोड़, जानिए फिल्म का टोटल कलेक्शन Reviewed by N on March 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.