test

अनुपम खेर ने बताया कोरोनावायरस के कहर से बचने का देसी उपाए तो विशाल ददलानी ने सुझाया बढ़िया नुश्खा

नई दिल्ली | चीन और कई देशों में कहर बरपाने के बाद कोरोनावायरस (Coronavirus) भारत में भी दस्तक दे चुका है। लोगों में एक अलग तरह की ही दहशत फैली हुई है। वायरस से बचने के अलग-अलग उपाए सुझाए जा रहे हैं। वहीं बॉलीवुड भी कोरोनावायरस के डर से अछूता नहीं है, इसी को लेकर हाल ही में अनुपम खेर ने वायरस से बचने के लिए एक सीधा और आसान तरीका बताया है। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने वीडियो जारी कर कोरोनावायरस से बचने के लिए एक देसी उपाय सुझाया है। वहीं बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने भी एक देसी नुश्खा बताया है।

जानलेवा कोरोनावायरस (Coronavirus) दुनिया के कई देशों में फैला हुआ जिसमें अब भारत भी शामिल हो चुका है। इसी को देखते हुए अनुपम खेर ने वीडियो के माध्यम से लोगों को एक सिंपल सी सलाह दी है कि अगर हम भारतीय अपनी परम्पराओं को फॉलो करें तो कोरोनावायरस (Coronavirus) के खतरे से बच सकते हैं। उन्होंने कहा कि जब तक इस वायरस का आतंक फैला हुआ है तब तक हमें लोगों से मिलते वक्त गले मिलने और हाथ मिलाने के बजाए नमस्ते करना चाहिए। साथ ही आपको इंफेक्शन से बचने के लिए अपने हाथों को बार-बार जरूर धोना चाहिए।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3crSJ6x
अनुपम खेर ने बताया कोरोनावायरस के कहर से बचने का देसी उपाए तो विशाल ददलानी ने सुझाया बढ़िया नुश्खा अनुपम खेर ने बताया कोरोनावायरस के कहर से बचने का देसी उपाए तो विशाल ददलानी ने सुझाया बढ़िया नुश्खा Reviewed by N on March 04, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.