test

कनिका कपूर के बिगड़ती तबीयत की जानकारी इस सिंगर को भी थी, हुआ बड़ा खुलासा

नई दिल्ली। कनिका कपूर जिस तरह से अपनी अवाज के जादू से चर्चे में बनी रहती थी आज वो कोरोनो वायरस के कारण चर्चे पर बनी हुई हैं। उनमें कोरोना वायरस के पॉजीटिव होने की खबर से चारों ओर हड़कंप मच गया है। कनिका की एक गलती से ना जाने कितने लोग अब इस बायरस से प्रभावित हो सकते है इस बात का अंदाजा भी लगाना मुश्किल है। यह हर किसी के लिए एक प्रश्न बन चुका है।

कनिका नें भले ही इस बात की जानकारी किसी को ना दी हो, लेकिन उन्होनें एक शख्स को अपने बीमार होने की बात कही थी। उन्होनें अपनी तबीयत के खराब होने की जानकारी सिंगर मनमीत को दी थी जिसका खुलासा खुद सिंगर मनमीत ने एक इटंरव्यू के दौरान किया। मनमीत ने कहा, 'मैंने उनसे बात की थी और उन्होंने मुझे कहा था कि ये बस हल्का बुखार है।'

कनिका के संक्रमित होने का मामला तब उठकर सामने आया जब वो लंदन वापस भारत आई थीं। उन्होंने एयरपोर्ट पंहुचकर अपना चेकअप भी नहीं करवाया था और एयरपोर्ट के कर्मियों को झांसा वहां से भाग खड़ी हुई थी। इसके बाद उन्होनें लखनऊ आकर 3-4 पार्टियों में हिस्सा लिया और 400 से ज्यादा लोगों से मुलाकात भी की।

उनके साथ हुई मुलाकात में सांसद वसुंधरा राजे और दुष्यंत कुमार जैसी बड़ी हस्तियों का नाम भी शामिल है जो पार्टी में शरीक हुए थे। पार्टी के दौरान के फोटो और वीडियो सामने आ गए हैं। इसी के साथ वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टि भी कर दी है कि कनिका उनके बेटे की बर्थडे पार्टी में गई थीं, जहां अन्य कई लोग मौजूद थे।

कनिका के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से अब यह केस पूरे स्वास्थ्य विभाग के लिए भी सिरदर्द बन चुका है। क्योकि कनिका जिस इमारत में रहती हैं वहां से लेकर जिन-जिन लोगों से वो मिलीं है इन सभी की जांच होना जरूरी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3di9l0S
कनिका कपूर के बिगड़ती तबीयत की जानकारी इस सिंगर को भी थी, हुआ बड़ा खुलासा कनिका कपूर के बिगड़ती तबीयत की जानकारी इस सिंगर को भी थी, हुआ बड़ा खुलासा Reviewed by N on March 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.