test

अमेरिका से लौटे अनुपम खेर ने खुद को रखा आइसोलेशन में, एयरपोर्ट पर हुई थी जांच

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ( Anupam Kher ) शुक्रवार को विदेश से वापस आने के बाद उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रख दिया है। दरअसल, अनुपम शुक्रवार को ही अमेरिका से लौटे हैं। जैसे ही वो एयरपोर्ट पहुंचे उनका कोरोनावायरस ( Coronavirus ) टेस्ट हुआ जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई। मुंबई एयरपोर्ट पर अनुपम ने एक वीडियो बनया है जिसमें उन्होंने दिखाया कि कैसे एयरपोर्ट पर कोरोनावायरस से सावधानी बरत रहे हैं।

बता दें जल्द अनुपम खेर अपनी आने वाली टीवी सीरीज़ 'न्यू एम्स्टर्डम' की शूटिंग करने गए। उनकी ये शूटिंग कुछ हफ्तों से न्यूनॉर्क में ही हो रही है। लेकिन कोरनावायरस के डर से शूटिंग को रोक दिया गया है। अनुपम खेर के को-स्टार डेनियल डे किम ( Daniel Dae Kim ) के कोरोनावायरस की जांच में उन्हें पॉजिटिव पाया गया था। अब तक बीमीर से खुद को बचाने के लिए कई स्टार्स ने खुद को सेल्फ आईसोलेशन रखा है। ताकि ये बीमारी किसी और के लिए घातक ना हो।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3a9myay
अमेरिका से लौटे अनुपम खेर ने खुद को रखा आइसोलेशन में, एयरपोर्ट पर हुई थी जांच अमेरिका से लौटे अनुपम खेर ने खुद को रखा आइसोलेशन में, एयरपोर्ट पर हुई थी जांच Reviewed by N on March 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.