test

'सूर्यवंशी' के ट्रेलर लांच इवेंट के दौरान अक्षय कुमार ने सरे आम किया यह खुलासा

एक्शन फिल्म 'सूर्यवंशी' के ट्रेलर लांच इवेंट के दौरान अक्षय कुमार ने अहम खुलासा किया है। फिल्म से जुड़े सभी सितारों के बीच हंसी मजाक चल रहा था। जिसमें अक्षय कुमार ने बताया कि अजय देवगन और मैंने फिल्मी केरियर की शुरुआत एक साथ की थी। उस समय फूल और कांटे में मैं था, लेकिन इसने मुझे धक्कामार कर अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत कर ली। वहीं फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी का एक बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि मैंने अपनी फिल्मों में कभी पुलिस क्रूरता नहीं दिखाई है।

 

अक्षय की जगह अजय देवगन ने की फिल्मी सफर की शुरुआत

रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। सोमवार को मुबंई में फिल्म ट्रेलर लांचिंग के दौरान बातों-बातों में अक्षय ने अपने केरियर का एक अहम राज खोल दिया। उन्होंने अजय के साथ अपनी दोस्ती की बातें शेयर करते हुए बताया कि दोनों ने एक साथ अपने फिल्मी केरियर की शुरुआत की थी। दोनों एक ही फिल्म के लिए लड़े थे। क्योंकि हमारी पहली फिल्म 'फूल और कांटे' थी। अक्षय के अनुसार उनका डेब्यू इसी फिल्म से होने वाला था, मगर वो फिल्म अजय के पास चली गई।

 

फिल्म में नहीं दिखाई कभी पुलिस क्रूरता

पुलिस पर आधारित फिल्म में अजय देवगन 'सिंघम' और रणवीर सिंह 'सिम्बा' की भूमिका दोहराते नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के साथ ही फिल्मकार रोहित शेट्टी का बयान आया है। जब उन्हें बताया गया कि मुठभेड़ और हिंसा के मामले में अक्सर उनकी फिल्म में पुलिस की बर्बरता और क्रूरता का महिमामंडन किया जाता है। तो शेट्टी ने कहा, 'मेरी फिल्मों में क्रूरता? मैंने अपनी फिल्मों में कभी भी (पुलिस) क्रूरता नहीं दिखाई है। यह पूरी तरह से गलत सवाल है। आपने मेरी कोई भी फिल्म नहीं देखी है। आपने कुछ और फिल्में देखी होंगी।' ट्रेलर लॉन्च के दौरान अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ फिल्म के मुख्य कलाकार अक्षय, कैटरीना कैफ और सह-निर्माता करण जौहर भी मौजूद थे। रोहित शेट्टी निर्देशित 'सूर्यवंशी' 24 मार्च को रिलीज होगी।

 

फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय पहुंचे कपिल शर्मा शो
फिल्म 'सूर्यवंशी' का ट्रेलर लांच होने के साथ ही अक्षय कुमार फिल्म के प्रमोशन के लिए जुट गए हैं। उन्होंने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म मेकर रोहित शेट्टी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक स्थान जहां आना मेरे फिल्मों के प्रमोशन के लिए जरूरी हो गया है। क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि मंगलवार को हम फिल्म का प्रचार कहां कर रहे हैं?तस्वीर में अक्षय कुमार फिल्मकार शेट्टी के साथ 'द कपिल शर्मा शो' सेट पर नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को अभी तक करीब 6 लाख 22 हजार 45 लाइक्स और 5 हजार 220 कमेंट्स आए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PYKUfd
'सूर्यवंशी' के ट्रेलर लांच इवेंट के दौरान अक्षय कुमार ने सरे आम किया यह खुलासा 'सूर्यवंशी' के ट्रेलर लांच इवेंट के दौरान अक्षय कुमार ने सरे आम किया यह खुलासा Reviewed by N on March 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.