test

सारा ने स्कूल में की थी ऐसी गंदी हरकत, अब हुआ खुलासा, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। एक के बाद एक शानदार फिल्में देने वाली सैफ अली खान की बेटी सारा ने हाल ही में अपने जिंदगी से जुड़ा बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। सारा के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा हो रही है। एक्ट्रेस ने बताया था कि अपने स्कूल का ऐसा किस्सा बताया जिसकी वजह से वह स्कूल से सस्पेंड हो सकती थीं।

Sara Ali Khan

हाल ही एक इंटरव्यू में सारा ने अपनी जिंदगी के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए है। फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सारा अली खान ने अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए कहा कि उन्होंने अपने स्कूल के समय ऐसी हरकत की थी कि जिसकी वजह से उन्हें स्कूल से सस्पेंड होने वाली थीं।

एक्ट्रेस ने बताया कि 'मुझे अपने स्कूल का एक किस्सा याद है जब मैंने क्लास के पंखे की पंखड़ियों पर गोंद रखती थी और जैसे ही पंखा चलाया वह गोंद पूरी क्लास में फैल गई। इस वजह से मैं लगभग सस्पेंड हो गई थी क्योंकि मेरी प्रिंसिपल मुझसे बार-बार यही पूछ रही थी कि ऐसे क्यों किया जिसका मेरे पास कोई जवाब नहीं था।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान की पिछली फिल्म लव आजकल रिलीज हुई। सारा इन दिनों फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग में बिजी है। इसमें वह कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह फिल्म 'अतरंगी रे'में काम कर रही है। ‘अतरंगी रे’ में वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगी।

Sara Ali Khan

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2vQVxJT
सारा ने स्कूल में की थी ऐसी गंदी हरकत, अब हुआ खुलासा, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान सारा ने स्कूल में की थी ऐसी गंदी हरकत, अब हुआ खुलासा, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान Reviewed by N on March 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.