test

शाहिद और मीरा को फिटनेस का ख्याल रखना पड़ा मंहगा, बीएमसी ने जिम को भेज दिया नोटिस

नई दिल्ली। बॉलीवुड से लेकर आम इंसान तक कोरोना वायरस के खौफ में जी रहा है। लोग इस महामारी से बचने के लिये हर तरह के संभव प्रयास भी कर रहे है। सरकार ने भी इस वायरस से बचने के लिये शहरों गलियों की साफ सफाई से लेकर सभी स्कूल, कॉलेज, मॉल, सिनेमाघर आदि को बंद करने के आदेश जारी कर दिए है। लेकिन इन सब सावधानियों को इग्नोर करते दिखे शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत। वो अपने डेली रुटिन को अभी भी उसी तरह से फॉलो कर रहे है अभी हाल ही में इस जोड़े को मुंबई के बांद्रा स्थित एक जिम के बाहर देखा गया, जहां वो एक्सरसाइज करने के लिए आए थे। फिर क्या था खबर मिलते ही बीएमसी की तरफ से जिम के मालिक को कारण बताओ नोटिस भेज दिया गया है। बताया तो यह तक जा रहा है। कि कि बीएमसी ने उस जिम को सील भी कर दिया है, लेकिन इस पर जिम के मालिक ने इस बात को गलत बताया है। कहा है कि जिम सील नहीं हुआ है।

shahid_.jpg

तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस को देखते हुए सरकार ने मुंबई शहर की हर जिम, सिनेमाघरों और शॉपिंग मॉल 31 मार्च तक बंद करने का आदेश दिए है। लेकिन आदेश जारी करने के बाद भी शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत जिम से निकलते हुए स्पॉट किया गया।

अब शाहिद कपूर की इस गलती की सजा भोग रहे जिम के मालिक सफाई देते फिर रहे है और कह रहे है कि हम सरकार के जारी किए आदेश का पूरी तरह से पालन कर रहे हैं। बता दे शाहिद कपूर अभी हाल में फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग के दौरान चोट खाए बैठे थे और अभी। कोरोना वायरस की वजह से ही इस फिल्म की शूटिंग को रोक लगा दी गई है फिर भी शाहिद इस तरह की गलती क्यों कर बैठे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33sRMXA
शाहिद और मीरा को फिटनेस का ख्याल रखना पड़ा मंहगा, बीएमसी ने जिम को भेज दिया नोटिस शाहिद और मीरा को फिटनेस का ख्याल रखना पड़ा मंहगा, बीएमसी ने जिम को भेज दिया नोटिस Reviewed by N on March 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.