test

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आईं करंट की चपेट में, बचाते वक्त वरुण धवन को भी लगा शॉक

नई दिल्ली: कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते इस वक्त पूरी दुनिया में खौफ का माहौल है। इस खतरनाक वायरस के चलते कई लोगों की जान जा चुकी है। वहीं इसकी चपेट में भारत भी आ चुका है। देश में कोरोनावायरस से अब तक चार लोग अपनी जान गवां चुके हैं। इसलिए पूरे देश में इसके बचाव के लिए हर कोशिश की जा रही है। वहीं बॉलीवुड भी हर तरीके से लोगों को जागरुक करने का प्रयास कर रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वरुण और श्रद्धा ने इस वीडियो के जरिए एक-दूसरे को न छूने का संदेश दिया है। आपको बता दें कि कोरोनावायरस (Coronavirus) छूने से एक-दूसरे में फैल रहा है। इसी वजह से दोनों ने ये वीडियो बनाया है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं बॉलीवुड के बाकी सितारे भी लोगों को जागरुक करने का प्रयास कर रहे हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने भी वीडियो शेयर लोगों से घर में रहने की सलाह दी थी। उनके वीडियो ने भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2xUAmra
एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आईं करंट की चपेट में, बचाते वक्त वरुण धवन को भी लगा शॉक एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आईं करंट की चपेट में, बचाते वक्त वरुण धवन को भी लगा शॉक Reviewed by N on March 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.