test

सारा अली खान के साथ काम करने को लेकर सैफ अली ने दिया ऐसा बड़ा बयान

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान Saif Ali Khan अपनी बेटी सारा अली खान Sara Ali Khan पर गर्व महसूस करते हैं। उनकी बेटी सारा की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'लव आज कल' बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई। यह फिल्म सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की वर्ष 2009 में प्रदर्शित फिल्म 'लव आज कल का सीक्वल थी। सैफ अली खान ने कहा,'मैं सारा पर गर्व करता हूं।

 

Saif Ali Khan

फिल्म का हिट होना या फ्लॉप होना गेम का हिस्सा है। सारा के साथ फिल्म में काम करने वाले सवाल पर सैफ ने कहा कि मैं बहुत खुश होउंगा यदि मुझे सारा संग काम करने का मौका मिला। लेकिन, उसके लिए स्क्रिप्ट शानदार होनी चाहिए। स्क्रिप्ट साफ-सुथरी हो, ऐसा जरूरी है। सही डायरेक्टर यदि बेहतरीन स्क्रिप्ट लेकर आते हैं तो क्यों नहीं। मैं अपने परिवार और कॅरियर को अलग रखने में विश्वास रखता हूं।

Saif Ali Khan

मैं नहीं सोचता कि मुझे अपनी पत्नी करीना कपूर खान के साथ काम करना चाहिए, या अपनी मां शर्मिला टैगोर के साथ। जरूरी नहीं, लेकिन यदि मौका मिलेगा तो मैं चांस नहीं खोउंगा। यकीन रखता हूं कि आगे भी यही चीज मैं मेनटेन रखूं।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3d6xuHX
सारा अली खान के साथ काम करने को लेकर सैफ अली ने दिया ऐसा बड़ा बयान सारा अली खान के साथ काम करने को लेकर सैफ अली ने दिया ऐसा बड़ा बयान Reviewed by N on March 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.