test

सैफ से नराज़ अजय देवगन ने किया बड़ा खुलासा बोले, 'मैंने कर डाली उसकी पिटाई'

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन(Ajay devgn) इन दिनों कई प्रजोक्ट में व्यस्त चल रहे है। फिल्म ओमकारा रिलीज होने के काफी लंबे समय बाद वो सैफ अली खान(saif ali khan ) के साथ फिल्म तानाजी: दि अनसंग वॉरियर में साथ नज़र आए थे। इस फिल्म को लोगो ने काफी सराहा और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद सैफ ने एक ऐसा बयान दे डाला जिससे अजय देवगन काफी नराज़ हो गए। सैफ (saif ali khan )ने बताया था कि फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ हुई है। जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि जब इस बात की भनक फिल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन को चली थी तो वे सैफ से नाराज हो गए थे।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो अजय देवगन फिल्म मैदान में जल्द ही नज़र आने वाले हैं। ये फिल्म भारत के फुटबॉल कोच के जीवन पर अधारित है अजय इसके अलावा अपनी फिल्म आरआरआर को लेकर चर्चा में हैं। जिसमें वे सिर्फ दोस्ती के लिए काम कर रहे हैं और कोई फीस भी नहीं ले रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2VG0P5K
सैफ से नराज़ अजय देवगन ने किया बड़ा खुलासा बोले, 'मैंने कर डाली उसकी पिटाई' सैफ से नराज़ अजय देवगन ने किया बड़ा खुलासा बोले, 'मैंने कर डाली उसकी पिटाई' Reviewed by N on March 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.