test

कंगना रनौत को जब इस डायरेक्टर ने मारी थी फेंककर चप्पल, फिल्म देखने से भी कर दिया था मना

नई दिल्ली। बॉलीवुड 'क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रही हैं। बेबाक बयानबाजी के साथ इस अभिनेत्री का जादू उनके किरदार में देखने को मिलता है। तभी तो उनकी झोली में हमेशा बड़े से बड़े प्रोजेक्ट आने का इंतजार करते रहते है।

अकसर कंगना अपने बेबाक जुवान के कारण चर्चे पर बनी रहती है। कभी कभी उनके विवाद केवल पत्रकारों से ही नही बड़े बड़े डायरेक्टर से भी हो जाते है। ऐसा ही एक विवाद उस दौरान देखने को मिला था जब कंगना की बहन रंगोली ने आलिया भट्ट के परिवार पर कई बड़े आरोप लगाए थे। और यह विवाद कंगना के ब्रेक को लेकर ऐसा छिड़ा खुद कंगना रनौत और आलिया भट्ट एक दूसरे के साथ ट्वीटर पर भिड़ते नजर आए थे।

दरअसल यह विवाद उस समय शुरू हुआ था जब कंगना ने एक फिल्म को लेकर आलिया पर कई तंज कसे थे, जिसके बाद आलिया ने भी कंगना को इसका मुहं तोड़ जवाब दिया था लेकिन बात इतने में ही आकर नही रूकी। आलिया कि मां सोनी ने अपने ट्विटर पर लिखा था कि कंगना को बॉलीवुड में महेश भट्ट ने ब्रेक दिया था

भले ही रंगोली के ट्वीट करने के दौरान में महेश भट्ट का नाम नही लिखा हो लेकिन लिखे जाने वाले ट्वीट से बात साबित हो रही है कि यह बात किसके लिए लिखी जा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3dl7s3C
कंगना रनौत को जब इस डायरेक्टर ने मारी थी फेंककर चप्पल, फिल्म देखने से भी कर दिया था मना कंगना रनौत को जब इस डायरेक्टर ने मारी थी फेंककर चप्पल, फिल्म देखने से भी कर दिया था मना Reviewed by N on March 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.